Tarot Card Rashifal (27th december): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 27 Dec, 2023 07:21 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। नए व्यापार को शुरू करने के लिए किसी दोस्त से पैसों की मदद लेनी पड़ सकती है।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। नए व्यापार को शुरू करने के लिए किसी दोस्त से पैसों की मदद लेनी पड़ सकती है। इस राशि के छात्र परीक्षा में बेहतर परिणाम के लिए अधिक मेहनत करेंगे। स्वास्थ्य आपका अच्छा रहेगा।

वृष- आज का दिन आपके लिए बेहतरीन रहने वाला है। संतान से किए किसी वादे को पूरा करने की कोशिश करेंगे। माता-पिता को स्पेशल तोहफा दे सकते हैं। जीवनसाथी के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाने का प्लान बनाएंगे। छात्रों का दिन अच्छा रहेगा।  

मिथुन- आज का दिन आपके लिए आनंदमय रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोग अपने काम को आगे बढ़ाने के लिए मनचाहे बदलाव कर सकते हैं। कोर्ट-कचहरी का फैसला आपके पक्ष में होने से राहत की सांस लेंगे। मानसिक तनाव हो सकता है।

कर्क- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। दोस्तों के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। ऑफिस में चल रहे काम के तनाव को लेकर मन परेशान रहेगा। किसी काम में निवेश करने से पहले एक बार सोच-विचार कर लें।  

सिंह- आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है। अपने धन को सही जगह निवेश करने में सफलता हासिल होगा। नौकरीपेशा लोगों की मनचाही जगह पर ट्रांसफर हो सकता है। जो लोग सिंगल है, वो अपने क्रश से प्यार का इजहार करेंगे।

कन्या- आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में बेवजह अपने अधिकारियों पर गुस्सा कर सकते हैं। लवमेट अपने रिश्ते में सुधार करने की कोशिश करेंगे। घर में किसी रिश्तेदार के आने से खुशी का माहौल बना रहेगा।

तुला- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के मुकाबले अच्छा बेहतर रहने वाला है। ऑफिस का माहौल खुशनुमा रहेगा। किसी भी अजनबी से अपने मन की बात कहने से बचें। स्टूडेंट्स के लिए दिन काफी खास रहने वाला है। सेहत सही रहेगी।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए थोड़ा उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोगों को कारोबार में थोड़ा नुकसान झेलना पड़ेगा। नौकरीपेशा लोग अपने काम को लेकर सावधान रहें। नकारात्मक बातों को अपने ऊपर हावी न होने दें।

धनु- आज धुना राशि वाले लोग हर काम को करने में जल्दबाजी करेंगे। सरकारी मामले में किसी अनुभवी व्यक्ति की मदद लेनी पड़ सकती है। दोस्तों के साथ मिलकर किसी धार्मिक स्थान पर जाने की प्लानिंग करेंगे। वैवाहिक जीवन में मधुरता बनी रहेगी।

मकर- आज के दिन मकर राशि वालों के कार्यक्षेत्र में मनचाहे परिणाम मिलेंगे। युवा अपने करियर को लेकर अपने बड़ों से सलाह लेंगे। परिवार के साथ मिलकर विदेश यात्रा करने का प्लान बना सकते हैं। अधिक काम के भार से सिरदर्द बना रहेगा।

कुम्भ- आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है। नौकरीपेशा जातकों के आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं। इस राशि के सिंगल लोगों के जीवन में किसी खास की एंट्री हो सकती है। ससुराल पक्ष से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

मीन- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। परिवार के किसी सदस्य को सरकारी नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। किसी खास दोस्त के साथ आउटिंग पर जा सकते हैं। लव लाइफ में रोमांस बना रहेगा। स्वास्थ्य आपकी अच्छा रहेगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!