Tarot Card Rashifal (1st February): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Prachi Sharma,Updated: 01 Feb, 2024 07:11 AM

tarot card rashifal

मेष- आर्थिक लिहाज से आज का दिन बेहद ही बढ़िया रहने वाला है। प्रॉपर्टी खरीदने या बेचने का प्लान बना सकते हैं। अपने घर की बात किसी के साथ शेयर न करें। सेहत में

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आर्थिक लिहाज से आज का दिन बेहद ही बढ़िया रहने वाला है। प्रॉपर्टी खरीदने या बेचने का प्लान बना सकते हैं। अपने घर की बात किसी के साथ शेयर न करें। सेहत में उतार-चढ़ाव चलता रहेगा। पढ़ाई पूरी करने के लिए छात्रों को घर से बाहर जाना पड़ेगा।

वृष- आज का दिन बेहद ही शानदार रहेगा। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। कोई भी नया काम करने से पहले किसी की राय जरूर लें। घर में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा। ब्लड प्रेशर के मरीज अपने सेहत का खास ख्याल रखें।

मिथुन- आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा। ऑफिस के किसी काम को करने में लापरवाही न बरतें। कारोबार में आपका कोई बड़ा लक्ष्य पूरा हो सकता है। काम के साथ-साथ पारिवारिक संबंधों पर भी ध्यान दें। जीवनसाथी के बढ़िया प्रेम-प्यार बना रहेगा।

कर्क- आज अगर किसी से नाराजगी चल रही थी तो वो भी दूर हो जाएगी। पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। डायबिटीज संबंधी मरीज डॉक्टर से जरूर चेकउप करवाएं। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का भरपूर साथ मिलेगा।

सिंह- आज सिंह राशि के जातक अपने हर काम को बेहद ही ध्यान से करेंगे। कारोबार के काम में किसी अजनबी व्यक्ति को हस्तक्षेप न करने दें। काम के साथ-साथ सेहत को नजरअंदाज न करें। दोस्तों के बीच मौज-मस्ती का माहौल रहेगा।

कन्या- आज आर्थिक स्थिति पहले से ज्यादा बेहतर होती हुई दिखाई देगी। कार्यक्षेत्र के किसी उलझे हुए मामले को सुलझाने की कोशिश करेंगे। भाई-बहनों के साथ खट्टी-मीठी तकरार चलती रहेगी। दूसरों के मामलों में दखलअंदाजी न करें।

तुला- आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहेगा। लेनदेन के मामलें में लापरवाही न बरतें। सिंगल लोगों को विवाह के उचित रिश्ते आएँगे। आपकी किसी पुरानी गलती से पर्दा उठ सकता है। युवाओं को आगे बढ़ने के लिए नए-नए रास्ते मिलेंगे।

वृश्चिक- आज व्यापार में कर्मचारियों के साथ मेलजोल बना कर रखें। पुराने दोस्तों से मिलने के लिए काफी उत्साहित रहेंगे। ऑफिस में काम की अधिकता रहेगी। जीवनसाथी को समय नहीं दे पाएंगे। सेहत में सुधार संभव है।

धनु- आज मजबूत इच्छाशक्ति के साथ मुश्किल काम को पूरा कर ही लेंगे। व्यापार में जल्दी काम करना हानिकारक साबित होगा। छात्रों का रुझान स्किल्स की तरफ ज्यादा रहेगा। सेहत को सही रखने के लिए डेली रूटीन में बदलाव करें।

मकर- आज व्यापार की वजह से समाज में मान-सम्मान और प्रतिष्ठा बनी रहेगी। ऑफिस में आपकी कोई चाहत पूरी हो सकती है। घर की सुख-सुविधाओं के लिए धन खर्च होगा। युवाओं को माता-पिता का साथ मिलेगा। जंक फूड से थोड़ा परहेज करें।

कुम्भ- आज का दिन उत्साह से भरा हुआ बीतेगा। ऑफिस में विरोधी काम खराब करने की कोशिश करेंगे। व्यापार में लाभ मिलने के आसार हैं। जो लोग बीमार हैं, उनकी सेहत में सुधार होने की संभावना है। परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा।

मीन- आज पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर मतभेद हो सकती है। कार्यक्षेत्र में जो काम अधूरा रह गया था वो भी पूरा हो जाएगा। व्यापार में थोड़ी सी गलती लापरवाही की वजह बन सकती है। युवाओं के लिए दिन थोड़ा चुनौतियों से भरा रहेगा। 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!