ज़हरा एस खान के नए गाने ‘फकीरन’ का हिस्सा बनी मौनी रॉय

Edited By Auto Desk,Updated: 28 Nov, 2022 04:33 PM

mouni roy to be a part of zahra s khan s new song  fakeeran

‘फकीरन’ 30 नवंबर को टी-सीरीज़ के YouTube चैनल पर रिलीज़ किया जायेगा।

मुंबई। टी सीरीज़ लेकर आ रहे हैं एक नया ट्रैक "फकीरन" जो 30 नवम्बर को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इस गाने को ज़हरा खान ने अपनी दमदार आवाज़ से स्वरबद्ध किया है, और तनिष्क बागची ने गाने के  म्यूजिक के साथ गाने के बोल भी लिखे हैं। दिलचस्प बात यह है कि जब ज़हरा, तनिष्क और निर्देशक अरविंदर खैरा इस बात पर विचार कर रहे थे कि गाने में किसे फिल्माया जाना चाहिए, तो उन सभी ने तुरंत सामूहिक निर्णय के साथ यह तय किया कि इस गाने में मौनी रॉय ही सटीक बैठेंगी, क्योंकि ज़हरा की आवाज़ की बनावट मौनी के साथ बहुत अच्छी तरह मेल खाती है।

ज़हरा एस खान कहती हैं, "मुझे लगता है कि मौनी को इस अद्भुत ट्रैक का हिस्सा बनाना सबसे अच्छा निर्णय था। जब मैं इस गाने की रिकॉर्डिंग कर रही थी तब मेरे दिमाग में यही चल रहा था कि मौनी इस गाने के साथ जस्टिस करेंगी। वे इस टीम का अद्भुत हिस्सा हैं और हमें पूरा भरोसा है की उन्होंने इस गाने के साथ पूरा जस्टिस किया है।"

मौनी रॉय,  कहती हैं कि, "मैंने ज़हरा के सभी गाने सुने हैं और हर बार, मुझे लगता है कि उनकी आवाज़ में एक नयापन और यूनिक टेक्सचर है। जब मुझे पता चला कि मैं इस गाने का हिस्सा बनने जा रही हूं तो मैं बहुत उत्साहित थी।"

ज़हरा एस खान ने अपने अनोखे लहजे और और दमदार आवाज़ के साथ इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। इस बार मौनी की अदाकारी और ज़हरा की यूनिक आवाज़ का मिश्रण इस म्यूजिक वीडियो को और भी इंट्रेस्टिंग बनाता है। हम सभी को ‘फकीरन’ का बेसब्री से इंतज़ार है।

टी-सीरीज़ प्रस्तुत करते है ज़हरा एस खान का नया गाना फकीरन। अरविंद खैरा द्वारा निर्देशित इस संगीत विडिओ में तनिष्क बागची ने म्यूजिक के साथ साथ इसके बोल भी लिखे हैं। मौनी रॉय अभिनित  यह म्यूजिक वीडियो, 30 नवंबर को टी-सीरीज़ के YouTube चैनल पर रिलीज़ किया जायेगा।

Related Story

Trending Topics

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!