पब वाली वीडियो का जवाब...कांग्रेस ने शेयर की जावड़ेकर की शैम्पेन के साथ फोटो, पूछा Who is this?

Edited By Seema Sharma, Updated: 03 May, 2022 03:06 PM

congress shares photo of javadekar with champagne

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के पब वाले वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने आ गई है। जहां भाजपा ने राहुल गांधी की पब वाली वीडियो को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है।

नेशनल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के पब वाले वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने आ गई है। जहां भाजपा ने राहुल गांधी की पब वाली वीडियो को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है। वहीं अभ कांग्रेस ने भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर की फोटो शेयर की है।

PunjabKesari

कांग्रेस ने प्रकाश जावड़ेकर की जो फोटो शेयर की उसमें वे शैम्पेन की बोतल के साथ नजर आ रहे हैं। कांग्रेस नेता और सांसद मणिकम टैगोर ने यह फोटो शेयर करके पूछा है Who is this?.

 

क्या है मामला?
राहुल गांधी नेपाल दौरे पर हैं। दरअसल राहुल गांधी अपनी दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए काठमांडू गए हुए जहां वे एक नाइटक्लब में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधा। वहीं कांग्रेस ने कहा कि अपने दोस्तो, साथियों और संबंधियों की शादी में शामिल होना अपराध नहीं है।

 

कांग्रेस ने कहा कि हो सकता है कि आज के बाद, भाजपा यह तय कर ले कि शादी में शामिल होना अवैध है और दोस्त बनाना अपराध है। अगर ऐसा है तो बताएं ताकि हम अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के विवाह में शामिल होने की अपनी स्थिति और सभ्यतागत प्रथाओं को बदल सकें।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Mumbai Indians

Sunrisers Hyderabad

Match will be start at 17 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!