गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी  ने अपने पद से दिया इस्तीफ़ा,  राज्य में सियासी हलचल तेज

Edited By vasudha,Updated: 11 Sep, 2021 03:29 PM

gujarat chief minister vijay rupani resigns

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा देने के बाद उन्होंने कहा कि मौका देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद।

नेशनल डेस्क:  गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा देने के बाद उन्होंने कहा कि मौका देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद। विजय रूपाणी के अचानक  इस्तीफा देने के बाद गुजरात में  सियासी हलचल तेज हो गई है। 

PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने राज्यपाल आचार्य देवव्रत को अपना इस्तीफा सौंपने के बाद कहा कि पार्टी में समय के साथ दायित्व बदलते रहते हैं। पार्टी में यह स्वभाविक प्रक्रिया है। मुझे 5 साल के लिए मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी मिली, यह बहुत बड़ी बात है। रुपाणी ने कहा कि जेपी नड्‌डा जी का भी मार्गदर्शन मेरे लिए अभूतपूर्व रहा है। 

PunjabKesari

रूपाणी ने आगे कहा कि अब मुझे जो भी जिम्मेदारी मिलेगी मैं उसका निर्वहन करूंगा। हम पद नहीं जिम्मेदारी कहते हैं। मुझे जो जिम्मेदारी मिली थी वह मैंने पूरी की है। राज्य में एक चुनाव से ठीक एक साल पहले भारतीय जनता पार्टी यहां चेहरा बदलने जा रही है। नए मुख्यमंत्री के नामों को लेकर अटकलें चल रही हैं।

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!