अप्सरा को प्रेम जाल में फंसा पुजारी ने पहले प्रेमिका को किया प्रेगनेंट, फिर प्लानिंग से हत्या कर....

Edited By Anu Malhotra,Updated: 09 Jun, 2023 04:59 PM

hyderabad girlfriend murder girlfriend dead body sai krishna

हैदराबाद में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई। दरअसल यहां के एक पुजारी ने अपने प्रेमिका का हत्या कर शव मंदिर के पीछे मैनहोल में दबा दिया। मंदिर के पुजारी साई कृष्णा ने अपनी प्रेमिका अप्सरा की हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक,  साई कृष्णा और अप्सरा...

हैदराबाद:  हैदराबाद में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई। दरअसल यहां के एक पुजारी ने अपने प्रेमिका का हत्या कर शव मंदिर के पीछे मैनहोल में दबा दिया। मंदिर के पुजारी साई कृष्णा ने अपनी प्रेमिका अप्सरा की हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक,  साई कृष्णा और अप्सरा एक दूसरे से प्यार करते थे, जबकि साई कृष्णा पहले से ही शादीशुदा था और उसका एक बच्चा भी है। 
 
मामला हैदराबाद में शमशाबाद के पास नारकुड़ा गांव का है।  हत्या के खुलासे के बाद अप्सरा के परिजनों ने पुलिस को बताया कि अप्सरा गर्भवती हो गई थी जिसके बाद सनकी साई कृष्णा ने उसका गर्भपात भी करा दिया था। लेकिन अप्सरा पुजारी पर लगातार शादी के लिए दबाव बना रही थी। इसी वजह से साई कृष्णा ने साजिश के तहत अप्सरा की हत्या कर दी। 

PunjabKesari

पुलिस ने बताया कि नारकुड़ा गांव की रहने वाली 30 साल की अप्सरा एक निजी कंपनी में Private Job करती थी। वह शरूरनगर इलाके में बंगारू मैसम्मा मंदिर में पुजारी का काम करने वाले 36 साल के सूर्या साई कृष्णा के प्यार में पड़ गई। बता दें कि साई कृष्णा पुजारी के अलावा बिल्डिंग कॉन्ट्रैक्टर का काम भी करता है।

पुलिस के मुताबिक, साई कृष्णा अप्सरा को अपने साथ सुलतानपल्ली की एक गोशाला ले गया जहां कृष्णा ने उसकी हत्या कर  शव को मंदिर के पीछे दफन कर दिया। बेखौफ साई इतना चालाक कि उसने खुद ही पुलिस स्टेशन जाकर अप्सरा की गुमशुदगी की  रिपोर्ट दर्ज कराईऔर फिर  जब पुलिस ने सख्ती से पुछताछ की तो उसने पुलिस के सामने हत्या का सारा जुर्म कबूल कर लिया। 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!