मुंबई: रात से एयरपोर्ट पर फंसे 300 से ज्यादा यात्री, पहले फ्लाइट में बिठाया फिर उतार दिया

Edited By Anu Malhotra,Updated: 26 May, 2023 12:47 PM

more than 300 passengers stranded at the airport since night

मुम्बई एयरपोर्ट पर देर रात पैसेजर्स को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।  300 से ज्यादा यात्री रात से ही एयरपोर्ट पर फंसे हैं। फ्लाइट में तकनीकि खराबी आने के चलते विमान अपनी सही समय पर उड़ान न भर सका  बता दें कि विमान को रात साढ़े 11 बजे मुंबई से...

मुंबई: मुम्बई एयरपोर्ट पर देर रात पैसेजर्स को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।  300 से ज्यादा यात्री रात से ही एयरपोर्ट पर फंसे हैं। फ्लाइट में तकनीकि खराबी आने के चलते विमान अपनी सही समय पर उड़ान न भर सका  बता दें कि विमान को रात साढ़े 11 बजे मुंबई से वियतनाम के लिए उड़ान भरनी थी. यात्रियों को एक बार फ्लाइट में बैठाकर फिर उतारा गया. एयरपोर्ट पर यात्रियों का हंगामा जारी है।

दरअसल, वियतजेट की एक उड़ान बाधित होने के कारण विमान के कम से कम 300 यात्री यहां फंसे हुए हैं। यह विमान वियतनाम के हो ची मिन्ह सिटी जा रहा था। एक यात्री के मुताबिक विमान में खराबी के कारण उन्हें करीब 10 घंटे तक शहर के हवाई अड्डे पर इंतजार करना पड़ा। नाम न छापने की शर्त पर एक यात्री ने आरोप लगाया कि एयरलाइन ने लंबे समय तक इंतजार करने के बावजूद यात्रियों के लिए होटल में ठहरने या खाने की व्यवस्था नहीं की। डीजीसीए के नियमों के तहत अगर किसी उड़ान में निर्धारित समय से अधिक देरी होती है, तो संबंधित एयरलाइन को यात्रियों के रहने और भोजना का इंतजाम करना होगा। इस संबंध में वियतजेट को भेजे गए प्रश्नों के जवाब खबर लिखे जाने तक नहीं मिले थे। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!