मोदी सरकार पर राहुल का हमला, कहा- चीन ने भारत को धमकाने के लिए जुटाई साइबर फोर्स

Edited By Anil dev,Updated: 03 Mar, 2021 06:27 PM

natonal news punjab kesari congress rahul gandhi china india

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को दावा किया कि चीन ने भारत को धमकाने के लिए अपने पारंपरिक और साइबर बलों को जुटाया। साथ ही उन्होंने चेताया कि सरकार की कायरता के भविष्य में दुखद परिणाम होंगे। उन्होंने एक खबर का हवाला दिया जिसमें दावा किया गया है...

नेशनल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को दावा किया कि चीन ने भारत को धमकाने के लिए अपने पारंपरिक और साइबर बलों को जुटाया। साथ ही उन्होंने चेताया कि सरकार की कायरता के भविष्य में दुखद परिणाम होंगे। उन्होंने एक खबर का हवाला दिया जिसमें दावा किया गया है कि रात के समय ली गई उपग्रह तस्वीरों से पता चलता है कि लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) के निकट देपसांग क्षेत्र में चीन द्वारा निर्माण किया गया है। 

PunjabKesari

उन्होंने ट्विटर पर कहा, चीन ने भारत को धमकाने के लिए अपने पारंपरिक और साइबर बलों को जुटाया है। ये भारत सरकार (जीओआई) के लिए झटका है। मेरे शब्दों को नोट कर लीजिए, देपसांग में हमारी जमीन चली गई है और डीबीओ (दौलत बेग ओल्डी) खतरे में है। भारत सरकार की कायरता के भविष्य में दुखद परिणाम होंगे।

PunjabKesari

पैंगोंग त्सो क्षेत्र में हिंसक संघर्ष के बाद पिछले वर्ष मई के बाद से पूर्वी लद्दाख में भारत और चीन की सेनाओं के बीच सीमा पर गतिरोध चल रहा है। पिछले महीने दोनों देशों की सेनाएं पैंगोंग त्सो के उत्तरी और दक्षिणी क्षेत्रों से सैनिकों की वापसी करने संबंधी निष्कर्ष पर पहुंची थीं। राहुल गांधी ने इस मुद्दे से निपटने को लेकर सरकार की बार-बार आलोचना की है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!