आज की जीत ऐतिहासिक है, इस हैट्रिक ने 2024 की हैट्रिक की गारंटी दे दी है : PM मोदी

Edited By Parveen Kumar,Updated: 03 Dec, 2023 08:02 PM

pm modi reached bjp headquarters

पीएम नरेंद्र मोदी भाजपा मुख्यालय पहुंच गए हैं। वे यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं।

नेशनल डेस्क : पीएम नरेंद्र मोदी भाजपा मुख्यालय पहुंच गए हैं। वे यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। उनके स्वागत में यहां काफी भीड़ उमड़ी है। पीएम मोदी के वहां पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने हर-हर मोदी, घर-घर मोदी के नारे लगाए। इस दौरान पीएम मोदी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करते नजर आए। पीएम मोदी के पहुंचने पर जेपी नड्डा ने उनका स्वागत किया।

भाजपा के कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन की शुरुआत में कहा, भारत माता की जय। इसके बाद पीएम मोदी ने कहा कि आवाज तेलंगाना तक पहुंचनी चाहिए। पीएम मोदी पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज की जीत ऐतिहासिक है। 'सबका साथ, सबका विकास' की भावना की जीत हुई है। 'विकसित भारत' की आवाज जीत गई है। 'आत्मनिर्भर भारत' के संकल्प की जीत हुई है।

 

 

'आज हर गरीब कह रहा है- वो खुद जीता है'

अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने कहा, आज हर गरीब कह रहा है- वो खुद जीता है। आज हर वंचित के मन में भावना है- वो खुद जीता है। आज हर किसान यही सोच रहा है- वो खुद जीता है। आज हर आदिवासी भाई-बहन ये सोचकर खुश है कि वो खुद जीता है। पीएम ने कहा, ''आज हर एक फर्स्ट टाइम वोटर गर्व से कह रहा है ​कि वो खुद जीता है। इस जीत में हर महिला अपनी जीत देख रही है। इस जीत में बेहतर भविष्य का सपना देखने वाला हर युवा अपनी जीत देख रहा है। हर वो नागरिक इसे अपनी सफलता समझ रहा है, जो 2047 में भारत को एक विकसित राष्ट्र देखना चाहता है।''

आज की जीत ने 2024 की गारंटी भी दे दी

पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोग तो यह भी कह रहे हैं कि आज की इस हैट्रिक ने 2024 की हैट्रिक की गारंटी भी दे दी है। यहां पीएम मोदी का इशारा लगातार तीसरी बार केंद्र में सरकार बनाने से था। अगर 2024 में पार्टी जीतती है तो केंद्र में यह भाजपा की हैट्रिक ही होगी। इसके साथ ही मोदी ने कहा कि आज देश के युवाओं में ये भरोसा लगातार बढ़ रहा है कि भाजपा ही उनकी आकाक्षाएं समझती है, उनके लिए काम करती है। देश का युवा ये जानता है कि भाजपा की सरकार युवा हितैषी होती हैं, युवाओं के लिए नए अवसर बनाने वाली होती है।

मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा ने बहुत बड़ी जीत : जेपी नड्डा

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस कार्यक्रम में कहा, ये हमारा सौभाग्य है कि आज जब चार राज्यों के विधानसभा चुनावों के नतीजे आए हैं, तो प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा ने एक बहुत बड़ी जीत हासिल की है। ऐसे खुशगवार समय में, मैं अपनी ओर से और आप सभी की ओर से प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का इस कार्यक्रम में ​हार्दिक अभिनंदन और स्वागत करता हूं।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!