थिएटर में रिलीज होने से पहले कोर्ट में होगी फिल्म जुग जुग जियो की स्क्रीनिंग, जानिए क्या है वजह

Edited By Seema Sharma, Updated: 20 Jun, 2022 01:42 PM

screening of film jug jug jiyo will be held in court before its release

करण जौहर की फिल्म जुग जुग जियो रिलीज होने से पहले ही कानूनी पछड़े में फंस गई है। दरअसल, फिल्म पर लेखक विशाल सिंह ने कॉपीराइट का आरोप लगाया है। ऐसे में अब यह मामला रांची हाईकोर्ट पहुंच गया है।

नेशनल डेस्क: करण जौहर की फिल्म जुग जुग जियो रिलीज होने से पहले ही कानूनी पछड़े में फंस गई है। दरअसल, फिल्म पर लेखक विशाल सिंह ने कॉपीराइट का आरोप लगाया है। ऐसे में अब यह मामला रांची हाईकोर्ट पहुंच गया है। इसी क्रम में अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि फिल्म जुग जुग जियो की रिलीज से पहले कोर्ट के समक्ष स्क्रीनिंग की जाएगी। इस फिल्म में वरुण धवन और कियारा अडवानी के अलावा अनिल कपूर और नीतू कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

 

करण जौहर की फिल्म जुग जुग जियो के जरिए नीतू कपूर बड़े पर्दे पर कमबैक कर रही हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक रांची की एक कोर्ट ने फिल्म की स्क्रीनिंग का आदेश दिया है। फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद जज एमसी झा बहस के साथ आगे बढ़ेंगे और तय करेंगे कि फिल्म कॉपीराइट एक्ट का उल्लंघन करती है या नहीं।

 

मई में ट्रेलर जारी होने के बाद विशाल ए सिंह नाम के एक व्यक्ति ने करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस पर भी साहित्यिक चोरी के आरोप लगाए। उन्होंने अपनी कहानी को लेकर सिलसिलेवार ट्वीट भी किए। हालांकि, धर्मा प्रोडक्शन की ओर से इन ट्वीट का कोई जवाब नहीं आया। फिलहाल, फिल्म जुग जुग जियो की स्टार कास्ट फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही है।

Related Story

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!