Padma Awards 2023: गायिका ऊषा ने घुटनों के बल बैठकर PM मोदी को किया प्रणाम, हिराबाई ने दिया आशीर्वाद

Edited By Seema Sharma,Updated: 23 Mar, 2023 08:41 AM

singer usha bowed down to pm modi

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने बुधवार को राष्ट्रपति भवन में आयोजित नागरिक अलंकरण समारोह में साल 2023 के लिए प्रथम चरण में 54 हस्तियों को पद्म पुरस्कारों से सम्मानित किया।

नेशनल डेस्क: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने बुधवार को राष्ट्रपति भवन में आयोजित नागरिक अलंकरण समारोह में साल 2023 के लिए प्रथम चरण में 54 हस्तियों को पद्म पुरस्कारों से सम्मानित किया। मुर्मू ने राष्ट्रपति भवन के दरबार हॉल में आयोजित समारोह में तीन पद्म विभूषण, चार पद्म भूषण और सैंतालीस पद्मश्री पुरस्कार प्रदान किए। छत्तीसगढ़ की पंडवानी गायिका ऊषा को पद्मश्री से नवाजा गया।

PunjabKesari

उन्होंने सम्मान लेने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घुटनों के बल बैठकर प्रणाम किया। इसके बाद उन्होंने राष्ट्रपति के पैर छूकर सम्मान ग्रहण किया। गुजरात की रहने वाली हिराबाई बेन उइब्राइमभाई लॉबी को पद्मश्री से नवाजा गया। उन्हें सिद्दी समुदाय के उत्थान के लिए ये सम्मान दिया गया है। हिराबाई ने राष्ट्रपति के कंधे पर हाथ रखा।

 

वहीं झोली फैलाकर पीएम मोदी के लिए भगवान से अरदास की। कार्यक्रम में पीएम मोदी के अलावा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, विदश मंत्री एस. जयशंकर, लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला, केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र सिंह यादव सहित कई लोग मौजूद रहे। 

PunjabKesari

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!