1.30 लाख रुपए की कीमत पर लॉन्च हुआ Amery इलेक्ट्रिक स्कूटर

Edited By Radhika,Updated: 24 May, 2023 01:06 PM

amery electric scooter launched at a price of rs 1 30 lakh

Ola के इलेक्ट्रिक स्कूटर को टक्कर देने मार्केट में नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हो गया है। यह स्कूटर e-sprinto ने Amery नाम से पेश किया है। इसे 1.30 लाख रुपए की कीमत पर उतारा गया है, हालांकि ये कीमत केवल पहले 100 ग्राहकों के लिए ही है।

ऑटो डेस्क: Ola के इलेक्ट्रिक स्कूटर को टक्कर देने मार्केट में नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हो गया है। यह स्कूटर e-sprinto ने Amery नाम से पेश किया है। इसे 1.30 लाख रुपए की कीमत पर उतारा गया है, हालांकि ये कीमत केवल पहले 100 ग्राहकों के लिए ही है। इसके अलावा यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 3 कलर ऑप्शन- blissful White, Matte Sturdy Black, High- Spirit Yellow में उपलब्ध होगा।

PunjabKesari

Amery में 60V 50 AH का बैटरीपैक दिया गया है, जिसे मात्र 4 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि पर्सनल व कमर्शियल प्रयोग के लिए ये एक काफी अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

फीचर्स की बात करें तो इसमें डिजिटल स्क्रीन, मोबाइल चार्जिंग सॉकेट, फाइंड माई व्हीकल, रिमोट कंट्रोल लॉक और एंटी थेफ्ट अलार्म दिए गए हैं। दावा किया जा रहा है कि केवल 6 सेकेंड में 0 से 40 किमी की रफ्तार हासिल की जा सकती है। इसकी टॉप स्पीड 65 Kmph की है।

 

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!