GoAir का बंपर ऑफर, 999 रुपए में करें 26 शहरों की यात्रा

Edited By jyoti choudhary,Updated: 25 Jan, 2019 06:53 PM

goair offers bumper offer rs 999 for 26 cities

अगर आप घूमने का प्लान बना रहे हैं तो GoAir और एयर इंडिया 26 जनवरी के मौके पर खास ऑफर लेकर आई है। गणतंत्र दिवस के अवसर पर गो एयर सस्ते में हवाई सफर करने का मौका दे रही है।

बिजनेस डेस्कः अगर आप घूमने का प्लान बना रहे हैं तो GoAir और एयर इंडिया 26 जनवरी के मौके पर खास ऑफर लेकर आई है। गणतंत्र दिवस के अवसर पर गो एयर सस्ते में हवाई सफर करने का मौका दे रही है। इसके ऑफर के तहत देश के 26 जगह के लिए टिकट खरीदी जा सकेगी। कंपनी की तीन दिनी सेल 24 जनवरी से शुरू हो रही है, जो 26 जनवरी तक चलेगी। इसमें महज 999 रुपए में हवाई सफर का ऑफर दिया गया है।

तीन दिनों में बुक करना होगा टिकट
कंपनी के मुताबिक इस तीन दिनों में जो लोग टिकट खरीदेंगे, उन्हें इस साल 9 फरवरी से 30 सितंबर के दौरान 999 रुपए में हवाई सफर करने का मौका मिलेगा। अगर आप 999 रुपए में हवाई सफर करना चाहते हैं, तो GoAir की वेबसाइट से टिकट बुक करना होगा। वेबसाइट से ही किस रूट पर कितना किराया होगा इसकी पूरी डिटेल हासिल की जा सकती है।

PunjabKesari

किन स्थान के लिए होगा ऑफर 
ऑफर के तहत कुछ चुनिंदा जगह से हवाई सफर का लुत्फ उठा सकते हैं, जो हैं- अहमदाबाद, भुवनेश्वर, बेंग्लुरु, मुंबई, कोलकाता, कोच्चि, दिल्ली, गुवाहाटी, गोवा, हैदाराबाद, बागडोगरा, चंड़ीगढ़, रांची जयपुर, लखनऊ, चेन्नई, नागपुर, पटना, पुणे और श्री नगर। इन स्थानों से देश के 26 जगह के लिए उड़ान भर सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए www.goair.in पर संपर्क कर सकते हैं।

PunjabKesari

एयर इंडिया की बंपर छूट
एयर इंडिया गणतंत्र दिवस के मौके पर घरेलू व अंतरराष्ट्रीय हवाई मार्गों पर यात्रा के लिए टिकटों में आकर्षक छूट दे रही है। एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। प्रवक्ता ने कहा कि एयरलाइन तीन दिन 26 जनवरी से 28 जनवरी, 2019 तक छूट वाले टिकटों की बिक्री करेगी और यात्री 30 सितंबर, 2019 तक इन टिकटों पर यात्रा कर सकेंगे। 

PunjabKesari

टिकटों को पहले आओ पहले पाओ के आधार पर एयर इंडिया की वेबसाइट, एयरलाइन और सिटी बुकिंग ऑफिस, कॉल सेंटर्स तथा ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से खरीदा जा सकता है। घरेलू मार्ग पर इकनॉमी क्लास में टिकट की शुरुआती कीमत 979 रुपए, जबकि बिजनेस क्लास में टिकट की कीमत 6,965 रुपए होगी। कीमत में सभी कर समाहित होंगे। ऑस्ट्रेलिया के लिए इकनॉमी क्लास में टिकट की शुरुआती कीमत 50 हजार रुपए होगी। 
 
 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!