Indigo ने किया अलर्ट, वीडियो जारी कर कहा- फर्जी नौकरी के झांसे में न आएं

Edited By jyoti choudhary,Updated: 11 Dec, 2020 10:45 AM

indigo issued an alert released the video and

देश की किफायती विमानन कंपनी इंडिगो ने नौकरी के लिए आवेदन करने वाले लोगों को सावधान किया है। कंपनी ने कहा कि जो भी लोग एयरलाइन में नौकरी करना चाहते हैं वह किसी भी फर्जी नौकरी के झांसे में न आएं। कंपनी ने कहा है कि कुछ लोग हमारे

बिजनेस डेस्कः देश की किफायती विमानन कंपनी इंडिगो ने नौकरी के लिए आवेदन करने वाले लोगों को सावधान किया है। कंपनी ने कहा कि जो भी लोग एयरलाइन में नौकरी करना चाहते हैं वह किसी भी फर्जी नौकरी के झांसे में न आएं। कंपनी ने कहा है कि कुछ लोग हमारे ब्रांड का और हमारे कुछ अधिकारियों के नाम का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। ऐसे लोग आवेदन करने वालों से रुपए लेकर नौकरी दिलाने की बात कर रहे हैं, तो ऐसे में कोई भी फर्जी नौकरी के चक्कर में न आएं। कंपनी ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है।

कंपनी ने किया ट्वीट
इंडिगो ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बारे में लोगों को जानकारी देते हुआ आगाह किया है। कंपनी ने लिखा कि हमारे कर्मचारियों और अधिकारियों के नाम का गलत इस्तेमाल करते हुए कुछ लोग कंपनी में नौकरी दिलवाने के बदले पैसों की मांग कर रहे हैं। ऐसे लोगों से सावधान रहे और इस तरह के किसी भी फेक ऑफर में न फंसे।

PunjabKesari

आपको बता दें कंपनी ने वीडियो जारी कर अपील की है। वीडियो में बताया है कि सभी लोग इस तरह के फर्जी झांसे में न आए। इस तरह के फ्रॉड में आपसे पैसों की वसूली की जा रही है। इंडिगो ने लोगों को कंपनी में नौकरी के आवेदन का तरीका भी बताया है।

PunjabKesari

ऑफिशियल वेबसाइट पर करें विजिट 
इसके अलावा कंपनी ने बताया कि जो भी लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं। वह कंपनी की ऑफिशियल साइट पर ही नौकरी सर्च करें। किसी भी दूसरी वेबसाइट पर भरोसा न करें। अगर आप सोशल मीडिया पर जॉब पोस्ट देखते हैं तो हमेशा हमारी वेबसाइट careers.goIndiGo.in पर जाकर देखें।

PunjabKesari

नौकरी के लिए अगर कोई आपसे पैसों की मांग करता है या किसी तरह का शुल्क जमा करने के लिए कहता है तो ऐसा कभी न करें क्योंकि कंपनी ऐसे किसी भी शुल्क की मांग नहीं करती है। कंपनी ने कहा है कि अगर कोई आपसे कह रहा है कि कंपनी नौकरी के लिए पैसों की मांग कर रही है तो आप सावधान रहे क्योंकि कंपनी कभी भी नौकरी के लिए पैसों की मांग नहीं करती है।


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!