Kalashtami: आज करें ये काम, उंगली के इशारे पर नाचेंगे प्रेमी और शत्रु

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 16 Dec, 2022 07:31 AM

kalashtami

हर माह के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि को भैरव अष्टमी के रुप में मनाया जाता है। शास्त्रों के मतानुसार भगवान शिव का रौद्र रूप बाबा भैरव को माना गया है। यूं तो 52 प्रकार के भैरव पूजे जाते हैं। काल भैरव अपने

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

2022 Masik Kalashtami: हर माह के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि को भैरव अष्टमी के रुप में मनाया जाता है। शास्त्रों के मतानुसार भगवान शिव का रौद्र रूप बाबा भैरव को माना गया है। यूं तो 52 प्रकार के भैरव पूजे जाते हैं। काल भैरव अपने आप में अपार शक्ति का स्वरुप हैं। जब कोई भी काम सरलता से न हो रहा हो तो बाबा भैरव की शरण में जाने से मुश्किल से मुश्किल काम भी सरलता से संपन्न हो जाएंगे। ऐसा कहा जाता है की भैरव बाबा की अराधना से शनि, राहु और केतु शांत होते हैं। 
 
PunjabKesari kal bhairav
1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें
 
PunjabKesari kal bhairav
Bhairav Baba Ke Upay: कार्ट-कचहरी संबंधित मसला हो या शत्रुओं पर विजय प्राप्त करनी हो, घर में गरीबी अथवा दरिद्राता लाख प्रयत्न करने पर भी दूर न हो रही हो, कोई बड़ी बीमारी या परेशानी चल रही हो या किसी को अपने प्रेम में पागल करना चाहते हैं तो आज का दिन कर सकता है हर मसले हल।
 
PunjabKesari kal bhairav
Kalashtami Ke Upay: संसारिक लोगों को बटुक भैरव जो सौम्य रुप में हैं उनकी अराधना करनी चाहिए। अगर आप हर भैरव अष्टमी पर कुत्तों को सरसों के तेल में बने हुए गुलगुले भोग लगाते हैं तो आपके घर से धन, सुख-शांति कभी बाहर नहीं जाएंगे।

कोर्ट-कचहरी से जुड़े हर मामले का हल करने के लिए भैरव बाबा के मंदिर में तराजू और कुछ साबुत बादाम चढ़ाएं साथ में सरसों के तेल का दीपक भी जलाएं।

आपके घर में कोई लंबी बीमारी चल रही है या मृत्यु तुल्य कष्ट चल रहा है तो आज के दिन भैरव बाबा के मंदिर में दूध और जलेबी चढ़ाएं।

प्रेम प्रसंगों में मनचाहा साथी पाने के लिए भैरव जी के मंदिर में दही भले और नीले रंग के फूल चढ़ाकर आएं।
 
PunjabKesari kal bhairav
अपने साथी को अपने वश में करने के लिए गुड़हल के फूलों की माला साथी का ध्यान करते हुए भैरव बाबा को पहनाएं।

लड़ाई-झगड़े या शत्रुओं पर विजय प्राप्त करने के लिए भैरव जी को शंख चढ़ाने से विजय श्री प्राप्त होगी।
 
भैरव मंदिर में बैठकर भैरव बाबा के मंत्रों का जाप करें। ऐसा करने से भैरव बाबा सुख और ऐश्वर्य देने में देर नहीं लगाते।
 
PunjabKesari kundli

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!