लव राशिफल 22 अक्टूबर- तेरे इश्क में पागल हूं

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 22 Oct, 2022 07:39 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी के वाइल्ड बिहेवियर को लेकर थोड़ी परेशानी होगी। सिंगल पर घरवाले

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी के वाइल्ड बिहेवियर को लेकर थोड़ी परेशानी होगी। सिंगल पर घरवाले शादी का दबाव डालेंगे। विवाद करने की बजाय चुप रहना बेहतर समझेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज पार्टनर के नज़दीक जाने का मन नहीं होगा लेकिन साथी की फैंटसी के आगे झुकना पड़ेगा। सिंगल अपने डबल साथियों को देखकर तनाव महसूस करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज अंतरंग संबंधों की तीव्र इच्छा किसी भी काम में मन नहीं लगने देगी। तन-मन डोलता रहेगा। सिंगल के मन में लव लाइफ से जुड़े विचित्र विचार आएंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज लव लाइफ को लेकर सिंगल के कुछ अलग तरह के इमोशनस रहेंगे। अन्य अपने रिलेशन को लेकर खुलकर बात करेंगे। एक्स की एक झलक घायल करेगी।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) सिंगल क्रश को प्रपोज करने से पहले कुछ खास सिखेंगे, जिससे लव लाइफ में प्यार के रंग भरेंगे। अन्य का साथी की इच्छाओं पर खरा न उतरना संबंधों में खट्टास पैदा करेगा। 

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)  आज साथी के साथ मिलकर सेक्सुअल एक्सपर्ट से बात करेंगे। जिससे रुठी खुशियां फिर से आपके पास आएंगी। सिंगल को अतीत में की गई गलतियों पर पछतावा होगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज का दिन कुछ अलग या खास ही होगा क्योंकि लव लाइफ को लेकर अलग तरह की डिज़ायर में फंसे रहेंगे। सपनों की दुनियां में खोए रहना अच्छा लगेगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज दोनों की लव लाइफ में एक समान ऊर्जा गजब का बॉन्ड स्थापित करेगी। सिंगल अपने अकेलेपन से ऊपर उठकर अन्य महत्वपूर्ण स्तरों के बारे में चिंतन करेंगे।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope)  आज वर्क प्लेस का तनाव लव लाइफ में समस्या पैदा करेगा। जिससे साथी खिन्न हो सकते हैं। सिंगल के दिमाग में प्रोन मूवीज के सीन छाए रहेंगे, वे उनमें ही खोएं रहेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी के रोमांस का ओवर डोस रोज़मर्रा की ज़िंदगी को प्रभावित करेगा। सिंगल व्यस्त जीवनशैली से समय निकालकर खुद के बारे में सोचेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज लव लाइफ में ताजापन बरकरार रखने के लिए साथी के साथ अंतरंग संबंधों से संबंधित समस्याओं के बारे में बात करेंगे। सिंगल बोरियत और नीरसता से बाहर निकलेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज लवमेंकिग के बावजूद रोमांस की इच्छा ज्यों की त्यों बनी रहेगी। एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर शुरु हो सकता है। सिंगल की लाइफ में एक नया जोश आएगा।

PunjabKesari kundli

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!