लव राशिफल 21 मई - संग तेरे प्यार का जहां बसाना है

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 21 May, 2023 07:23 AM

love rashifal

आज साथी का रोमांस करने का तरीका शारीरिक संतुष्टि देने में नाकामयाब रहेगा। पार्टनर के साथ मूवी

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी का रोमांस करने का तरीका शारीरिक संतुष्टि देने में नाकामयाब रहेगा। पार्टनर के साथ मूवी डेट पर जा सकते हैं। सिंगल को क्रश का देखना मोहित कर देगा।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी का रोमांस आंखों से शुरू होकर जिस्म तक पहुंचेगा, जो तन-मन में लगी आग को बुझाने का काम करेगा। लवमेट से प्यारा सा उपहार मिल सकता है। सिंगल घूमने का प्लान बनाएंगे।  

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) साथी के साथ शादी से पहले बिताए पलों को याद करके भावुक हो जाएंगे। लव लाइफ में किसी बात से पार्टनर से दूरी बन सकती है। सिंगल अपनी तन्हाई को दूर करने की कोशिश करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) दांपत्य जीवन में रोमांस की कमी को दूर करने के लिए साथी अपना पूरा योगदान देंगे। लवमेट किसी पहाड़ी इलाके में घुमाने लेकर जा सकते हैं। सिंगल घर के कामों में व्यस्त रहेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) पार्टनर इंटीमेसी का मज़ा लेने से पहले, सावधानी का ध्यान रख लें। साथी की एक गलती अच्छे-भले रिश्ते में तनाव पैदा कर देगी। सिंगल क्रश के लिए अपने घरवालों से बात करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) प्यार में हुए पागल आशिक को क्रश की एक झलक शांत कर सकती है। पार्टनर की तरफ से आज शादी का प्रस्ताव मिलेगा। अन्य अपनी लाइफ को खुलकर एंजॉय करेंगे। सिंगल सोशल मीडिया पर अपना समय बिताएंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें
   

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) नवविवाहित कपल्स आज रोमांस की सारी हदें पार करके एक-दूसरे में खोए रहेंगे। अन्य को लव लाइफ में रोमांस की कमी देखने को मिलेगी। सिंगल पब्लिक प्लेस में किसी को अपना दिल दे बैठेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) पार्टनर की लुक आज घायल कर देगी। साथी को रोमांस करने का भूत सवार रहेगा, वो दिन में ही मोहब्बत के सपने देखेंगे। सिंगल को क्रश का कोई रिस्पांस नहीं मिलेगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) सिंगल को आज क्रश से दोस्ती का प्रस्ताव मिलेगा। लव पार्टनर रोमांटिक डेट पर जाने के बारे में सोच सकते हैं। जीवनसाथी का रूठना तकलीफ देगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) पार्टनर का हॉट फिगर देखकर खुद कर रोक नहीं पाएंगे। साथी खाने के लिए कुछ मीठा लेकर आएंगे। एक्स से मिले धोखे के कारण सिंगल को प्यार में दोबारा भरोसा करना मुश्किल होगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) सिंगल दूसरों को रोमांस करता देख खुद को बहुत बेचारा महसूस करेंगे। लवमेट रोमांस का आनंद लेने के लिए कहीं बाहर जाएंगे। मैरिड लोग परिवार को खुशखबरी सुनाएंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) प्रेगनेंसी में साथी का साथ और केयर देखकर मन को खुशी मिलेगी। क्रश के द्वारा इग्नोर होने पर बहुत बुरा महसूस होगा। पार्टनर के परिवार से मिलने का प्लान बनेगा। 

PunjabKesari kundli

 

 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!