लव राशिफल 17 नवंबर - प्यार हुआ इकरार हुआ है, प्यार से फिर क्यों डरता है दिल

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 17 Nov, 2023 03:13 PM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज एक अच्‍छे और कामयाब रिश्‍ते की खुशी का दिल से एहसास होगा। सिंगल को महसूस

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज एक अच्‍छे और कामयाब रिश्‍ते की खुशी का दिल से एहसास होगा। सिंगल को महसूस होगा क्रश की नजदीकियां और दूरियां दोनों ही मायने रखती हैं लेकिन किसी निर्णय तक पहुंचने में समय लगेगा।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज खुद को रोमांस में फंसा हुआ महसूस करेंगे। बोझिल रिश्ते से छुटने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। सिंगल के जीवन में एक्स से बना रिश्‍ता हावी रहेगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज आपके रिश्‍ते में सवाल-जवाब और गलतफहमियों का दौर रहेगा। समझदारी से संबंधों को संभालने की आवश्यकता है। सिंगल को एक्स के मोहजाल से बाहर निकलना ही बेहतर ऑप्‍शन लगेगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज न चाहते हुए भी पार्टनर आपकी भावनाओं को सम्मान देंगे ताकि आपको ठेस न पहुंचे। उनका लविंग और केयरिंग व्यवहार भावुक करेगा। सिंगल घरवालों से हर एक बात साझा करके राहत भरी सांस लेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे। यह थोड़ा सा बदलाव संबंधों में फ्रेशनेस लेकर आएगा। सिंगल फिर से रोमांस को रिक्रिएट करने की कोशिश करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) रिश्ते में जो झगड़े घर कर गए थे, आज उनसे निकलने का समय है। सुखद संबंधों का फिर से निर्वाह करेंगे। सिंगल का पुराने रिश्‍ते को जीवन से खत्‍म करना ही भविष्य के लिए फायदेमंद रहेगा।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी की तमाम कोशिशों के बाद भी मनचाहा मजा नहीं ले पाएंगे। रोमांस बासी होता लगेगा। सिंगल के लव रिलेशनशिप का आरंभ होगा, भविष्य में विवाह बंधन में भी बंध सकते हैं।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज साथी में गजब की एनर्जी और गर्माहट से लव लाइफ में आग लगेगी। जिसकी लपटों में सुकून का अनुभव करेंगे। सिंगल की जिंदगी में मोहब्बत की ताजगी आएगी।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज अपने रिश्‍ते को ठीक करने का प्रयास पुराने रोमांटिक दौर में वापिस ले जाएगा। प्यार भरे पलों को एंजॉय करेंगे। सिंगल को अकेलेपन से घुटन महसूस होगी।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज अपने रिश्‍ते को सुधारने के लिए सही ढंग से अपने विचारों को रखना जरूरी है। तभी मनचाही रोमांटिक लाइफ का मजा लेने में समर्थ होंगे। सिंगल खुद को मोहब्बत की दलदल में फंसा हुआ पाएंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी के बैड रोमांस से छुटकारा पाने के लिए चिकित्सक की मदद लेंगे। सिंगल फील करेंगे प्‍यार का रिश्‍ता बनाना जितना आसान था, उससे निकलना उतना ही मुश्किल हो गया है।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज बिखरते रिश्ते को संभालने के लिए किसी तीसरे को अपने बीच न आने दें, आपस में बात करना बेहतर विकल्प रहेगा। सिंगल एक्स की यादों से अलग होने का निर्णय लेंगे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!