लव राशिफल 8 दिसंबर- ज़िक्र तुम्हारा जब-जब होता है, देखो न होंठों पे तेरा एहसास रह जाता है

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 08 Dec, 2023 08:24 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी की प्यार भरी बातें और रोमांस रिश्ते में मजबूती लेकर आएंगे। सिंगल को अतीत में की

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी की प्यार भरी बातें और रोमांस रिश्ते में मजबूती लेकर आएंगे। सिंगल को अतीत में की गई गलतियों का एहसास होगा, नए सिरे से अपने जीवन का आरंभ करेंगे।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज एक-दूसरे को समझने के लिए दिल की हर बात को साझा करेंगे, रिश्ते में मधुरता बढ़ेगी। क्रश के प्रति उतना ही गहन आकर्षण महसूस करेंगे, जितना एक्स के प्रति करते थे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज रोमांटिक जीवन को लंबे समय तक बरकरार रखने के लिए सेक्सोलॉजिस्ट से सलाह लेंगे, दोनों के जीवन में बहार आएगी। सिंगल किसी के आकर्षण में बंधेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी के प्यार की खुशबू से तन-मन महकेगा, रिश्ता पहले से भी अधिक रोमांटिक बनेगा। सिंगल की लाइफ में रोमांस दस्तक देगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज मादकता व संबंधों में माधुर्य बनाए रखने के हर प्रयास में सफल होंगे। सिंगल बिज़ी शेड्यूल की वजह से खुद पर ध्यान नहीं दे पाएंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पुरानी यादों को ताजा करेंगे, जो रोमांस के लिए उकसाएंगी। सिंगल का दिन खुशनुमा रहेगा, मनचाहे साथी से शादी का प्रस्ताव पाकर झूम उठेंगे। 

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी आप में प्यार व रोमांस के भाव जगाने के लिए कुछ क्रिएटिव करेंगे, जो कल्पना से भी परे होगा। सिंगल घरवालों से मन की बात शेयर करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) अपने रोमांस को बरकरार रखने के लिए अंह की भावना से ऊपर उठने की जरूरत है अन्यथा संबंध विच्छेद होने में समय नहीं लगेगा। सिंगल परिवार से अपने सुख-दुख बांटेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी का मतवालापन देखकर आपका रोमांस करने का मन करेगा लेकिन उनकी ऊर्जा सारा मूड ऑफ कर देगी। सिंगल को प्यार और केयर करने वाला पार्टनर मिलेगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी थोड़ा परेशान रह सकते हैं, उन्हें कंफर्टेबल फील करवाने के लिए भरपूर प्रयास करने होंगे। सिंगल की एक ढर्रे पर जिंदगी चलने से बोरियत महसूस होने लगेगी।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज आपके मन और मूड को बनाने में बिस्तर का बहुत बड़ा हाथ रहेगा। सिंगल अपनी गलती को स्वीकार कर दोबारा से एक्स को अपने जीवन में लाने का प्रयास करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी की दिलकश अदाएं मूड को और अधिक रोमांटिक बनाएंगी। खुलकर लव लाइफ को एंजॉय करेंगे। सिंगल के जीवन में चारों ओर से प्यार की बरसात होगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!