लव राशिफल 2 मार्च - आंखें खुली हो या हो बंद दीदार उनका होता है कैसे कहूं मैं ओ यारा ये प्यार कैसे होता है

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 02 Mar, 2024 07:01 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी आपका मूड रोमांटिक बनाने के लिए सरप्राइज देंगे। सिंगल एक रोमांचक लव लाइफ की तरफ

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी आपका मूड रोमांटिक बनाने के लिए सरप्राइज देंगे। सिंगल एक रोमांचक लव लाइफ की तरफ आगे बढ़ सकते हैं, लाइफ लोंग रिलेशन बनने के आसार हैं।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी आपको अधिक आकर्षक महसूस करवाएंगे, खुद को सपनों की दुनिया में महसूस करेंगे। क्रश को किसी और की बांहों में देख सिंगल का मूड खराब होगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी लव लाइफ में वो खास टच ऐड करेंगे, जिससे गुस्सा होने के बावजूद उन पर प्यार आ ही जाएगा। सिंगल अपने अकेलेपन को लेकर चिंतित रहेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी आपके दिल और दिमाग को उत्तेजित करने के लिए एक्स्ट्रा एफर्ट करेंगे। सिंगल प्यार में पड़ते ही पहले से ज्यादा समझदार हो जाएंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज शारीरिक संबंध सिर्फ शारीरिक गतिविधि तक ही सिमित रहेंगे।  सिंगल जो लंबे समय से अकेलेपन से त्रस्त थे, वे अपने मन की बात फैमिली से शेयर करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)  आज साथी और आप मिलकर रिश्ते को आगे की स्टेज पर ले जाने के बारे में सोचेंगे। सिंगल के लिए मोहब्बत की अनुभूति को व्यक्त करना बहुत मुश्किल होगा।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज लव लाइफ को लेकर साथी उत्साहित और उत्सुक महसूस करेंगे। क्रश का एक सेक्सी मेसेज सिंगल के प्यार के तार बजाएगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी के साथ रोमांटिक शाम व्यतीत करेंगे। गुपचुप रुप से चल रहे रिलेशनशिप को नई स्टेज पर ले जाने से पहले अच्छे से सोच लें।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर के कुछ मजेदार संकेत, लव लाइफ में दबा प्यार जगाएंगे। सिंगल को समझ नहीं आएगा क्रश के साथ उनका कैसा रिश्ता पनपने लगा है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज बैडरुम में कुछ यौन तनाव पैदा हो सकता है। सिंगल के अंदर प्रेम भावनाएं जागृत होंगी, जिसे महज आकर्षण नहीं कहा जा सकता।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज मोहब्बत की आग खूब भड़केगी, साथी आपको संतुष्ट कर पाएंगे या नहीं इसी उधेड़बुन में रहेंगे। सिंगल के अंतरंग दोस्त से संबंधों का आरंभ होगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आपको बिस्तर में क्या पसंद है साथी इस बात का खास ध्यान रखेंगे। सिंगल क्रश से बात करते समय नर्वस रहेंगे, चाह कर भी दिल की बात जुबान पर नहीं ला पाएंगे।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!