Love Prediction 2023: इन राशियों की अधूरी तमन्नाओं को मिलेगा अंजाम

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 01 Jan, 2023 08:05 AM

tarot card love prediction

मेष: इस राशि के जातको के लिए यह वर्ष प्रेम की वर्षा लेकर आएगा। टैरो कार्ड यह दर्शाते हैं कि इस वर्ष आपके जीवन में किसी ऐसे व्यक्ति का आगमन होगा, जो लंबे समय तक एक स्ट्रांग बॉन्ड बनाए रखने में साथ देगा।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Tarot Card Love Prediction For 2023:

मेष: इस राशि के जातको के लिए यह वर्ष प्रेम की वर्षा लेकर आएगा। टैरो कार्ड यह दर्शाते हैं कि इस वर्ष आपके जीवन में किसी ऐसे व्यक्ति का आगमन होगा, जो लंबे समय तक एक स्ट्रांग बॉन्ड बनाए रखने में साथ देगा। विवाह की चाह रखने वाले जातकों के लिए यह वर्ष अच्छे जीवनसाथी के आगमन का सूचक है।

वृष: इस वर्ष प्रेम के कईं रंग आपके जीवन में खेलते हुए नजर आएंगे और इस साल की शुरुआत में ही किसी अच्छे साथी के साथ कहीं घूमने का प्लान बन सकता है। यह वर्ष आपके संवेदनशील मन को किसी अच्छे रोमांचित कर देने वाले यादगार लम्हों का साक्षी बनाएगा। इस साल आपकी प्यार की दुनिया में मनचाहे व्यक्ति का आगमन अवश्य होगा।

मिथुन: इस साल की शुरुआत नए संबंधों में मधुरता लाने के लिहाज से बहुत शुभ है। इसके साथ ही आपके जीवन में घनिष्ठ संबंधों में कुछ और भी बेहतरीन पल जुड़ने की संभावना है। किसी इच्छित व्यक्ति के आने से या उसका प्रपोजल आने से इस साल की शुरुआत आपके लिए यादगार साबित होगी और साथ ही इस वर्ष बहुत सारी दिल की इच्छाएं पूरी होती हुई दिख रही हैं।  

कर्क: इस राशि के जातको को इस वर्ष कुछ ऐसे लोगों का साथ मिलेगा, जो आपके जीवन में आर्थिक एवं भावनात्मक रूप से उन्नति करने में सहायक होंगे। आपके विचारों के अनुरूप किसी अच्छे व्यक्ति का साथ आपको जीवन को अलग ऊंचाइयों पर लेकर जाएगा। हो सकता है कि आप इस वर्ष अपने भविष्य को लेकर किसी बड़ी योजना को भी अंजाम दें।

सिंह: इस राशि के लोग इस वर्ष अपने जिद्दी रवैया के कारण अपने पार्टनर से अपनी मनचाही बातें मनवा सकते हैं। इसके साथ ही इस साल आपके जीवन में एक से अधिक लोगों का आगमन होने की भी संभावना है। आप चरित्र के कमजोर सिद्ध न होंगे बल्कि आपके पास इस वर्ष अच्छे चुनाव की ऑप्शंस होंगी।

कन्या: इस वर्ष किसी डिस्टेंस रिलेशनशिप में सफल होंगे और इसके साथ ही अपने रिश्तों में मधुरता बढ़ाने के कई अच्छे अवसर आपको प्राप्त होंगे। इस वर्ष हो सकता है कि किसी मित्र के द्वारा आपको अपने किसी खास के जीवन में आने की शुभ सूचना मिले। यह खास रिश्ता आपको प्रेम के पड़ाव पर भी ले जा सकता है।

तुला: इस राशि के जातकों के लिए कार्ड्स अति शुभ निकल कर आए हैं। जो यह दर्शाते हैं कि वे जोश और उत्साह से परिपूर्ण हैं। यह वर्ष आपके जीवन में प्रेम के रंग बिखेरेगा और इसके साथ ही आप अपने मनचाहे पार्टनर के साथ कैरियर के भी कई अच्छे पड़ाव पार कर सकते हैं। आर्थिक तरक्की के साथ-साथ इस वर्ष आपको रोमांटिक डेट पर जाने के अच्छे अवसर भी प्राप्त होंगे।

वृश्चिक: इस वर्ष की शुरुआत में किसी प्रेरणादायक व्यक्ति का सानिध्य आपके मन को प्रसन्न कर सकता है। अपने किसी रोल मॉडल व्यक्ति के साथ प्रेम के बंधन में भी बन सकते हैं। इसके साथ ही यह वर्ष किसी अच्छे प्रपोजल के वेट में रह रहे व्यक्तियों के लिए शुभ संकेत दर्शाता हुआ दिखा रहा है यानी कि आपके जीवन में किसी खास के आने की घड़ियां शीघ्र ही आती प्रतीत हो रही हैं।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

धनु: इस राशि के जातकों के लिए शुभ समाचार यह है कि इस वर्ष बहुत समय से अटके हुए आपके विवाह के मसले हल होते हुए नजर आ रहे हैं। कमिटमेंट का वेट कर रहे प्रेमी युगलों के लिए यह वर्ष शादी के लिहाज से अति उत्तम है और इसके साथ ही किसी लंबे रिलेशनशिप की प्रतिबद्धता के लिए भी यह वर्ष अच्छा सूचक है।

मकर: इस वर्ष आपको प्रेम में कुछ समय वियोग का भी देखना पड़ सकता है परंतु साल के मध्य में कई अच्छे मोमेंट्स आपके जीवन में आएंगे और इसके साथ ही अपने साथी के साथ समय व्यतीत करने के अवसर भी प्राप्त होंगे। यदि किसी व्यक्ति को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो यह साल आपके प्रयास को सफल करने में सहायक सिद्ध होगा।

कुंभ: इस राशि के जातकों के लिए अच्छे समय की शुरुआत होती नजर आ रही है और यह वर्ष प्रेम से जुड़े कई मसले सुलझाता हुआ दिखा रहा है। ऐसा प्रतीत होता है कि इस वर्ष लंबे समय से एकाकी जीवन जी रहे जातकों के लिए यह समय किसी अच्छे जीवनसाथी के आने का है और इसके साथ ही प्रेम की दस्तक आपके जीवन में होती दिखाई दे रही है।

मीन: इस साल की शुरुआत में ऐसा प्रतीत होगा कि आपके रिश्ते कमजोर पड़ रहे हैं परंतु ऐसा प्रतीत होना आपका वहम सिद्ध होगा और इस कमजोर परिस्थिति में गुजरते हुए आपके प्रेम संबंध और भी मजबूत होते दिखाई देंगे। आप पाएंगे कि आपसे जुड़े लोग आपकी और भी वैल्यू समझेंगे और आपके रिश्तों में पहले से अधिक मधुरता बन जाएगी।

PunjabKesari kundli


 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!