Tarot Card Rashifal (7th october): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 07 Oct, 2023 07:25 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन आपके लिए बेहतरीन रहने वाला है। बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए किसी बड़े व्यापारी से डील फाइनल करेंगे। राजनीति के कामों में ज्यादा रुचि बढ़ सकती है।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए बेहतरीन रहने वाला है। बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए किसी बड़े व्यापारी से डील फाइनल करेंगे। राजनीति के कामों में ज्यादा रुचि बढ़ सकती है। घर से निकलते समय माता जी का आर्शिवाद लेकर निकलें। पार्टनर के साथ मीठी नोकझोंक हो सकती है।

वृष- आज का दिन आपके लिए अनुकूल परिणाम लेकर आने वाला है। राजनीति से जुड़े लोगों को अच्छी सफलता मिलने की संभावना है। दूर शहरों में संपर्क बनाना आपके बिजनेस में लाभ दिलाएगा। बहन-भाई के साथ छोटी-मोटी शरारत करते रहेंगे।   सेहत संबंधी चिंता दूर होगी।

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए अच्छा रहने वाला है। लिविंग में रह रहे लोगों को शादी के लिए परिवार वालों से हरी झंडी मिलेगी। माता-पिता के साथ किसी करीबी रिश्तेदार के घर जाने का प्लान बना सकते हैं। जीवनसाथी की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

कर्क- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं, जिससे रिश्ते में मधुरता बनी रहेगी। बहन के लिए किसी अच्छे और बड़े घर से रिश्ता आ सकता है। प्राइवेट जॉब कर रहे लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है।

सिंह- आज का दिन सिंह राशि वालों के लिए नया बदलाव लेकर आने वाला है। दोस्तों से कुछ बेहतर सलाह मिलेगी। परिवार के साथ किसी खास बात को लेकर चर्चा कर सकते हैं। मेडिकल की तैयारी कर रहे छात्रों को इंटर्नशिप करने का मौका मिलेगा। कुछ खास लोगों से आपकी निकटता बनी रहेगी।

कन्या- आज प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने के लिए कोचिंग ज्वाइन कर सकते हैं। कंपनी की तरफ से विदेश टूर पर जाने का मौका मिलेगा। राजनीति से जुड़े लोगों को किसी पार्टी में अच्छा पद मिलेगा। लव पार्टनर के साथ किसी रोमांटिक डेट पर जाने का प्लान बनाएंगे।

तुला- आज कार्यक्षेत्र में काम की भागदौड़ बनी रहेगी। किसी काम को पूरा करने के लिए अधिकारियों की मदद मिलेगी। किसी अजनबी से अपने मन की बात को शेयर न करें। इस राशि के युवाओं को काम के सिलसिले में घर से दूर जाना पड़ सकता है। नींद से जुड़ी समस्या दूर होगी।

वृश्चिक- आज कार्यक्षेत्र में धन लाभ के अवसर मिलेंगे। जॉब की तैयारी कर रहे लोगों की मेहनत रंग लाएगी। घर में किसी मांगलिक कार्य के होने के कारण परिजनों का आना-जाना लगा रहेगा। भूमि-भवन के मामले में फैसला हक में आने से राहत की सांस लेंगे। सेहत ठीक रहेगी।

धनु- ऑफिस में अधिक सफलता पाने के लिए अपने प्रयासों को जारी रखेंगे। अपने पुराने कामों को खत्म करके नए काम पर ध्यान देंगे। किसी सरकारी काम को पूरा करने के लिए किसी दोस्त की मदद मिलेगी। छात्र इधर-उधर की बातों को छोड़कर अपने करियर पर फोकस करेंगे।  

मकर- आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। जीवनसाथी के साथ चल रही अनबन समाप्त हो जाएगी। परिवार के साथ मिलकर बहन के लिए आए रिश्ते पर चर्चा कर सकते हैं। मनचाहे कॉलेज में ऐडमिशन मिलेगा। गुप्त रोगों से राहत मिलेगी, रुठी खुशियां फिर से लौटेंगी।

कुम्भ- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है। परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। कला कौशल में पहले से सुधार होगा। लव पार्टनर के साथ बैठकर अपने भविष्य के बारे में चर्चा कर सकते हैं। किसी को उधार देने से पहले किसी बड़े की सलाह लें।

मीन- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। कानूनी मामले में ढील देने से बचें, नहीं तो समस्या हो सकती है। समाज में आपके अच्छे कामों की तारीफ होगी। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। किसी पुराने दोस्त की शादी में शामिल हो सकते हैं।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!