Tarot Card Rashifal (9th January): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 09 Jan, 2024 07:14 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन मेष राशि वालों के लिए सामान्य रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे। व्यापार कर रहे लोगों को

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि वालों के लिए सामान्य रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे। व्यापार कर रहे लोगों को अच्छा धन लाभ होने की संभावना है। इस राशि के छात्रों का दिन पहले के मुकाबले बेहतर रहने वाला है।

वृष- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के मुकाबले अच्छा रहने वाला है। परिवार के साथ मिलकर विदेश यात्रा का प्लान बनाएंगे। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है। जो लोग संगीत से जुड़े हैं, उन्हें कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी।

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। भाई-बहन के साथ रिश्ते पहले से और भी ज्यादा मजबूत और बेहतर होंगे। इस राशि के युवा प्रतियोगी परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। सेहत को लेकर सतर्क रहें।

कर्क- आज का दिन कर्क राशि वालों के लिए शानदार रहने वाला है। परिजनों के व्यवहार से मन खुश रहेगा। सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के मान-सम्मान में वृद्धि होगी। जीवनसाथी के मन की बातों को जानने की कोशिश करेंगे। सेहत उत्तम रहेगी।  

सिंह- आज का दिन सिंह राशि वालों के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। नए व्यापार की शुरुआत करने में कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। भाईयों के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। कमर दर्द से परेशान रहेंगे।

कन्या- जो लोग लंबे समय से सरकारी नौकरी की तैयारी में लगे हुए थे, उन्हें थोड़ी और मेहनत करने की आवश्यकता है। कार्यक्षेत्र में अपनी टीम के किसी अधिकारी से सावधान रहना होगा। किसी संपत्ति संबंधित विवाद को लेकर बातचीत करेंगे।

तुला- आज कारोबार को लेकर दिन शुभ रहने वाला है। व्यापार में कोई अच्छी डील फाइनल होगी, जो भविष्य में अच्छा धन लाभ लेकर आएगी। बैंकिंग क्षेत्रों में काम कर रहे लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। माता की सेहत में सुधार होगा।  

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए चुनौतियों से भरा रहने वाला है। जो लोग सरकारी योजना में धन लगाने के बारे में सोच-विचार कर रहे थे, उन्हें सावधान रहने की आवश्यकता है। दोस्तों से किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है। सेहत उत्तम रहेगी।

धनु- आज धनु राशि वालों को माता-पिता के आशीर्वाद से कोई खोई हुई चीज वापिस मिल सकती है। इस राशि के युवा किसी से धन उधार लेने से बचें। आपके घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होने से परिजनों का आना-जाना लगा रहेगा।

मकर- आज मकर राशि वालों को व्यापार में लाभ होने वाला है। किसी नए काम की शुरुआत करने में परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। युवाओं को नौकरी के अच्छे अवसर मिल सकते हैं। लवमेट एक-दूसरे की बांहों खोए रहेंगे। सेहत ठीक रहेगी।

कुम्भ- आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है। इस राशि के छात्रों को अपने सीनियर्स से बहुत कुछ नया सीखने को मिलेगा। विद्यार्थियों को शिक्षा में आ रही समस्याओं को हल करने के लिए सीनियर से बातचीत करनी होगी। सिर में भारीपन रहेगा।

मीन- आज का दिन मीन राशि वालों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। किसी तीसरे व्यक्ति की वजह से लव पार्टनर के बीच मनमुटाव की स्थिति बनी रहेगी। किसी मेहमान के आने से घर में खुशी का माहौल बना रहेगा। एसिडिटी से परेशान रहेंगे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!