Tarot Card Rashifal (14th January):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 14 Jan, 2023 07:51 AM

tarot rashifal

मेष- आज ऑफिस में अपनी इच्छाशक्ति के बल पर हर कार्य को चुटकियों में पूरा कर लेंगे। व्यापार के सिलसिले में सांझेदारी से काम लें नहीं तो नुकसान उठाना पड़ सकता है।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज ऑफिस में अपनी इच्छाशक्ति के बल पर हर कार्य को चुटकियों में पूरा कर लेंगे। व्यापार के सिलसिले में सांझेदारी से काम लें नहीं तो नुकसान उठाना पड़ सकता है। छात्रों को अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। किसी रूठे हुए रिश्तेदार को मनाने की कोशिश सफल होगी।

वृष- आज काम में कुछ रुकावटें आएंगी लेकिन समझदारी से सब मुश्किलों को हल कर लेंगे। व्यापार से जुड़े किसी भी मामले को हलके में लेने की गलती न करें। युवा वर्ग ज्यादा पाने की लालच में आकर नुकसान कर बैठेंगे। जीवनसाथी के बदलते व्यवहार को देखकर बेचैनी होगी।

मिथुन- आज बिजनेस के लिए किसी वरिष्ठ की सलाह लेना जरुरी समझेंगे। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों की किसी बात का विरोध करेंगे। अच्छा भविष्य पाने के लिए युवाओं को थोड़ा धैर्य रखना पड़ेगा। परिवार में शांति का माहौल बना रहेगा। संभल कर काम करें, पैर में दर्द हो सकता है।

कर्क- आज कार्यक्षेत्र में समय के साथ ही जरुरी कामों को पूर्ण कर लेंगे। नया व्यापार शुरू करने के लिए किसी पार्टनर की तलाश में रहेंगे। युवा वर्ग परिवार की तरफ से दी गई नसीहतों को बहुत ही ध्यान से सुने। बुखार हो सकता है, शरीर को उचित आराम देने की कोशिश करें।

सिंह- आज अपनी कमजोरी को निखारने की लिए मेहनत करेंगे। कार्यक्षेत्र में किसी भी बात को दबा कर नहीं रखेंगे। बिजनेस की कुछ नकारात्मक बातें आपको डिस्टर्ब करेंगी। परिवार वालों के साथ हंसी-खुशी के पल बिताएंगे। सर्द-गर्म के चक्कर में दांतों में झनझनाहट हो सकती है।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में दूसरों की नकारात्मक बातों को अपनी काबिलियत से ढक देंगे। बिजनेस में हर एक आर्डर को टाइम से पूरा करने की कोशिश करेंगे। छात्र पढ़ाई में शॉर्टकट लेने की कोशिश न करें। घर की व्यवस्था को चेंज करने का प्लान बनाएंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज कौशल बुद्धि से व्यापार के पैतरों को सही से आजमाएंगे। प्राइवेट नौकरी कर रहे लोग अपनी जॉब से नाखुश रहेंगे। छात्रों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा। किसी जरुरी काम के लिए घरवालों से बैठकर सलाह-मशवरा करेंगे। पेट में दर्द रह सकता है।

वृश्चिक- आज व्यापार के लिए सही और गलत फैसलों में फर्क समझने में कामयाब होंगे। ऑफिस में आपके द्वारा की गई मेहनत का मिश्रित परिणाम मिलेगा। छात्र अपनी पढ़ाई को लेकर सावधान रहें। परिवार के साथ मनोरंजन भरा समय व्यतीत होगा।

धनु- आज बिजनेस संबंधी नई जानकारियों को प्राप्त करने में सफल होंगे। ऑफिस के किसी काम से बाहर जाना पड़ सकता है। युवा पुराने दोस्तों के साथ मिलने का प्रोग्राम बनाएंगे। परिवार की खुशी के लिए समझौता करना पड़ सकता है। सेहत का ध्यान रखें।
 
मकर- आज कार्यक्षेत्र में एक ही फैसले पर टिके रहना ही सही साबित होगा। व्यापार में कार्य का भार अधिक बढ़ता हुआ नजर आएगा। युवा को अपने करियर के लिए भाग-दौड़ करनी पड़ सकती है। पार्टनर के साथ बीती बातों को न दोहारए। नींद न पूरी होने से चिड़चिड़ापन रहेगा।

कुम्भ- आज अपनी पुरानी आदतों में सुधार लाने की कोशिश करेंगे। पुराने समय में किया गया निवेश धन लेकर आएगा। छात्र मनोरंजन और पढ़ाई का सही से तालमेल बना कर रखेंगे। गृहस्थ जीवन में साझेदारी के साथ सारे कामों को पूरा कर लेंगे। खान-पान को व्यवस्थित रखने पर ध्यान दें।

मीन- आज बिजनेस में कोई भी काम जल्दबाजी में न करें। प्राइवेट नौकरी वाले हो सके तो एक ही काम में टांग फंसाए। छात्रों में मेहनत करने का जज्बा बना रहेगा। परिवार के सामने अपने मन की बात कहने में हिचकिचाएंगे। सर्दी की तकलीफ बढ़ सकती है।

PunjabKesari kundli

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!