भारत दौरे के दौरान JCB पर चढ़े बोरिस जॉनसन, VIDEO देख लोग बोले- बुलडोजर अब इंटरनेशनल हो चुका

Edited By rajesh kumar,Updated: 22 Apr, 2022 01:54 PM

boris johnson suddenly climbed on jcb in gujarat

देशभर में ''बुलडोलर'' इन दिनों खूब सुर्खियों में बना हुआ है। इसी बीच, ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन जोकि भारत दौरे पर पहुंचे हैं, उनकी JCB के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

नेशनल डेस्क: देशभर में 'बुलडोलर' इन दिनों खूब सुर्खियों में बना हुआ है। इसी बीच, ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन जोकि भारत दौरे पर पहुंचे हैं, उनकी JCB के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। ब्रिटिश प्रधानमंत्री की फोटो पर लोग कई मजेदार कॉमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- बुलडोजर मॉडल अब इंटरनेशनल हो चुका है। दूसरे यूजर ने लिखा- अब जेसीबी तेरा भाई चलाएगा।

बता दें कि, ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन दो दिनों के भारत दौरे पर हैं। आज सुबह जॉनसन अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचे। इसके बाद उन्होंने अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। पहला दिन उन्होंने गुजरात में गुजारा है। गुजरात के वडोदरा में मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के साथ जॉनसन ने बुलडोजर बनाने वाली जेसीबी की एक यूनिट का दौरा किया है। घूमते-घूमते बोरिस जॉनसन अचानक एक बुलडोजर पर चढ़ गए। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बुलडोजर बनाने वाली कंपनी जेसीबी ब्रिटेन की है। जॉनसन ने बुलडोजर के एक प्लांट का भी उद्घाटन किया है।
PunjabKesari

PunjabKesari
ब्रिटेन के प्रधानमंत्री भारतीयों के लिए ‘कौशल वीजा' के पक्ष में
ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने भारतीयों के लिए अधिक संख्या में ‘कौशल वीजा' का समर्थन किया है। उन्होंने भारत और ब्रिटेन के बीच मुक्त व्यापार समझौते (एफटीए) पर बातचीत में तेजी लाने के प्रयासों के तहत यह समर्थन जताया है। जॉनसन ने गुजरात के अहमदाबाद के लिए रवाना होने से पहले संवाददाताओं के साथ बातचीत में माना कि ब्रिटेन के सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) और प्रोग्रामिंग क्षेत्र में विषेशज्ञों की भारी कमी है। उन्होंने कहा कि देश को इन दोनों क्षेत्रों में बड़ी संख्या में कर्मचारियों की जरूरत है। ब्रिटेन के साथ कोई भी एफटीए समझौता करने के लिए भारत ने वीजा और लोगों की बिना रुकावट आवाजाही की मांग को प्रमुख तौर पर रखा है। 
 

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!