'I love you मम्मी-पापा, पति को कुछ मत कहना' बाथरूम का दरवाजा खोला तो परिजनों के उड़ गए होश

Edited By Anu Malhotra,Updated: 15 Sep, 2023 02:26 PM

lucknow woman body changes women dowry

लखनऊ में एक और बेटी दहेज की बलि चढ़ गई। ससुराल वालों की लालसा की सताई एक बेटी ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बेटी के माता-पिता को जब खबर लगी तो वह फौरन उसके ससुराल पहुंचे जहां बाथरूम में उनकी बेटी का शव बाथरूम में लटकता पाया गया जिसके...

नेशनल डेस्क:  लखनऊ में एक और बेटी दहेज की बलि चढ़ गई। ससुराल वालों की लालसा की सताई एक बेटी ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बेटी के माता-पिता को जब खबर लगी तो वह फौरन उसके ससुराल पहुंचे जहां बाथरूम में उनकी बेटी का शव बाथरूम में लटकता पाया गया जिसके बाद मृतका के परिजनों के होश उड़ गया।

 मृतका ने मरने से पहले बाथरूम की दीवार पर एक सुसाइड नोट भी लिखा, आई लव यू  मम्मी-पापा, पति अभिषेक को कुछ मत कहना. इसके बाद लड़की के माता-पिता वहां पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। वहीं इस बीच मृतिका के परिजनों ने बेटी के ससुराल वालों के खिलाफ जमकर हंगामा किया। पुलिस ने इस मामले में पति समेत पांच लोगों को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक, बाराबंकी की रहने वाली मोनिका वर्मा की शादी लखनऊ के गुडंबा में रहने वाले अभिषेक वर्मा से हुई थी। दोपहर करीब 12 बजे महिला बाथरूम गई थी लेकिन काफी समय तक बाहर न आने के बाद परिजनों ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ दिया और अंदर का नजारा देख उनके पैरो तले जमीन खिसक गई। 

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। इस दौरान पुलिस ने देखा कि दीवार पर सुसाइड नोट लिखा है कि आई लव यू  मम्मी-पापा, पति अभिषेक को कुछ मत कहना। 

वहीं, मृतका के परिजनों का आरोप है कि बेटी की दोनों ननंद अपने पति के साथ एक ही घर में रहती है। ये सभी मिलकर उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे।  शादी में 15 लाख रुपए खर्च किए थे और अब ये और पैसों मांग कर रहे थे। परिजनों ने आरोप लगाया कि मांग पूरी न होने पर उन्होंने उनकी बेटी की हत्या करके शव को लटका दिया. फिर साजिश के तहत दीवार पर लिख दिया कि आई लव यू मम्मी-पापा, अभिषेक को कुछ मत करना।  इसके बाद पुलिस ने महिला के मायके वालों की शिकायत पर पति समेत आठ लोगों के खिलाफ दहेज और हत्या के मामले में एफआईआर दर्ज की।  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!