याद रहेंगे Irrfan Khan: राजनेताओं का सुपरस्टार को आखिरी सलाम

Edited By vasudha,Updated: 29 Apr, 2020 01:28 PM

politicians last salute to superstar

अभिनेता इरफान खान का मुम्बई के एक अस्पाताल में बुधवार को निधन हो गया। वह 54 साल के थे और लंबे समय से एक दुलर्भ किस्म के कैंसर से जंग लड़ रहे थे। उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ राजनीतिक गलियारों में भी शोक की लहर है...

नेशनल डेस्क: अभिनेता इरफान खान का मुम्बई के एक अस्पाताल में बुधवार को निधन हो गया। वह 54 साल के थे और लंबे समय से एक दुलर्भ किस्म के कैंसर से जंग लड़ रहे थे। उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ राजनीतिक गलियारों में भी शोक की लहर है। 

PunjabKesari

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इरफान खान के निधन पर दुख जताते हुए कहा कि उनके काम को हमेशा याद किया जाएगा। केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा कि हमारे समय के सबसे असाधारण अभिनेताओं में से एक, इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर हैरान हूं। उनके काम को हमेशा याद रखा जाए और उनकी आत्मा को शांति मिले। 

PunjabKesari

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने दुख जताते हुए कहा कि वह वैश्विक सिनेमा और टेलीविजन के स्तर पर एक लोकप्रिय भारतीय ब्राड अंबेसडर थे। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। वह एक बहुमुखी प्रतिभा वाले अभिनेता थे। वह वैश्विक सिनेमा एवं टीवी के स्तर पर एक लोकप्रिय भारतीय अंबेसडर थे। इरफान की कमी बहुत महसूस की जाएगी। दुख की इस घड़ी में उनके परिवार, मित्रों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना है।

PunjabKesari
इरफान खान के निधन पर कवि कुमार विश्वास ने भी दुख जताते हुए लिखा कि प्रथा ,हासिल जैसी शुरुआती फ़िल्मों से भारतीय सिनेमा के प्रातिभ ग्लोबल अभिनेता, मेरे दोस्त इरफ़ान का यूं जाना तोड़ गया। “रहने को सदा दहर में आता नहीं कोई, तुम जैसे गए ऐसे भी जाता नहीं कोई ! इक बार तो ख़ुद मौत भी घबरा गई होगी, यूं मौत को सीने से लगाता नहीं कोई..!

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!