जोधपुर में दो समुदायों के बीच पथराव, भारी पुलिसबल तैनात, धारा 144 लगाई

Edited By Pardeep,Updated: 08 Jun, 2022 06:54 AM

stone pelting between two communities in jodhpur heavy police force deployed

राजस्थान के जोधपुर में एक बार फिर पथराव की खबर है। मंगलवार को जोधपुर के सूरसागर में दो समुदायों के बीच जमकर पथराव हुआ। इसके बाद यहां धारा 144 लागू कर दी गई है।  जानकारी के अनुसार, जोधपुर शहर के सूरसागर थाना क्षेत्र में

जोधपुरः राजस्थान के जोधपुर में एक बार फिर पथराव की खबर है। मंगलवार को जोधपुर के सूरसागर में दो समुदायों के बीच जमकर पथराव हुआ। इसके बाद यहां धारा 144 लागू कर दी गई है।  जानकारी के अनुसार, जोधपुर शहर के सूरसागर थाना क्षेत्र में मंगलवार रात आपसी बोलचाल में दो युवकों के बीच हुए विवाद ने कुछ देर में ही सांप्रदायिक रूप ले लिया। कुछ देर में ही दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने हो गए। जमकर लात घूंसे चले। इस दौरान कुछ लोगों को हल्की चोटें आने की सूचना है। एक युवक अस्पताल भी भेजा गया है। 

सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी और आरएसी सहित पुलिस का भारी जाब्ता मौके पर तैनात कर दिया गया है। हालात फिलहाल नियंत्रण में हैं। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है। 

जानकारी के अनुसार, सूरसागर थाना क्षेत्र के रॉयल्टी नाके के पास राजाराम सर्कल के नजदीक से बाबू माली का वाटर सप्लाई का काम है। उसके बेटे का एक टैक्सी चालक से विवाद हो गया। जिसके बाद थोड़ी देर में लोगों का हुजूम एकत्र हो गया। आपस में विवाद होने लगा और जमकर पत्थबाजी हुई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को तितर-बितर किया। इस दौरान आला अधिकारी और आरएसी का जाब्ता भी मौके पर पहुंच गया और पूरे शहर को अपने नियंत्रण में ले लिया।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!