प्रियंका वाड्रा की सादगी से प्रभावित हूं, उनमें दिखती है इंदिरा गांधी की झलक: विजेंदर सिंह

Edited By Seema Sharma,Updated: 29 Apr, 2019 04:32 PM

vijender singh is impressed with the simplicity of priyanka vadra

मुक्केबाज से नेता बने विजेंदर सिंह ने प्रियंका गांधी वाड्रा को अपना आदर्श बताते हुए कहा कि वह कांग्रेस महासचिव की सादगी से प्रभावित हैं और उनमें उनकी दादी इंदिरा गांधी की झलक देखते हैं।

नई दिल्ली: मुक्केबाज से नेता बने विजेंदर सिंह ने प्रियंका गांधी वाड्रा को अपना आदर्श बताते हुए कहा कि वह कांग्रेस महासचिव की सादगी से प्रभावित हैं और उनमें उनकी दादी इंदिरा गांधी की झलक देखते हैं। कांग्रेस के प्रत्याशी के तौर पर दक्षिणी दिल्ली लोकसभा सीट से चुनावी पारी की शुरुआत कर रहे सिंह ने अपने प्रतिद्वंद्वियों- भाजपा के पुराने नेता रमेश बिधूड़ी के बारे में कहा कि वह ‘अच्छे इंसान नहीं हैं' और आप के राघव चड्ढा को ‘बच्चा' बताया। सिंह ने कहा कि वह प्रियंका गांधी को आदर्श मानते हैं और उनकी सादगी की सराहना करते हैं। उन्होंने कहा, “मैं प्रियंका जी और उनकी सादगी को पसंद करता हूं। जिस तरह से वह चलती हैं..जिस तरह से बात करती हैं..इंदिरा गांधी की झलक मिलती है।

उन्होंने मुझे प्रभावित किया है” सिंह ने कहा कि अन्य उम्मीदवारों के साथ कोई प्रतियोगिता नहीं है और कहा कि वह लोगों से झूठ नहीं बोलेंगे। अपने प्रतिद्वंद्वी प्रत्याशियों के बारे में उन्होंने कहा, “लोग मौजूदा सांसद (बिधूड़ी) को पसंद नहीं करते क्योंकि वह खराब इंसान हैं। रही बात उस बच्चे की (चड्ढा की ओर इशारा करते हुए कहा) तो मैं उनके बारे में जानता नहीं हूं। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल और उनके झूठे वादों से लोग तंग आ चुके हैं। वह गरीबों के लिए बहुत कुछ कर सकते हैं लेकिन व ह एसी कमरों से ‘धरना' राजनीति में लगे रहे।” उन्होंने आप पर हमला किया और कहा कि यह “बुरी स्थिति” में है और गठबंधन के लिए कांग्रेस के पीछे थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!