सागर मर्डर केस: पहलवान सुशील कुमार रोहिणी कोर्ट में पेश, जल्द आ सकता है फैसला

Edited By vasudha,Updated: 29 May, 2021 04:03 PM

wrestler sushil kumar rohini court police custody

छत्रसाल स्टेडियम में 23 वर्षीय एक पहलवान की हत्या के मामले में पहलवान सुशील कुमार को आज रोहिणी कोर्ट में पेश किया जाएगा। करीब तीन बजे सुशील कुमार और उसके साथी अजय को कोर्ट में किया जाएगा पेश। माना जा रहा है कि  क्राइम ब्रांच की टीम कोर्ट से सुशील की...

नेशनल डेस्क:  छत्रसाल स्टेडियम में 23 वर्षीय एक पहलवान की हत्या के मामले में पहलवान सुशील कुमार को आज रोहिणी कोर्ट में पेश किया गया। करीब तीन बजे सुशील कुमार और उसके साथी अजय को कोर्ट में किया गया पेश। माना जा रहा है कि  क्राइम ब्रांच की टीम कोर्ट से सुशील की 8 दिन की रिमांड और मांग सकती है। 

 

 8 दिन की बढ़ सकती है रिमांड 
क्राइम ब्रांच कई लोकेशन पर लेकर जाने और कई अन्य गिरफ्तार आरोपियों के साथ आमने -सामने बैठाकर पूछताछ करने का हवाला  रिमांड की मांग कर सकती है। इससे पहले दिल्ली उच्च न्यायालय ने सुशील कुमार के मुकदमे को ‘सनसनीखेज’ बनाने से मीडिया को रोकने और आपराधिक मामलों की रिपोर्टिंग के लिए उचित नियम बनाने के अनुरोध वाली याचिका पर सुनवाई से इनकार करते हुए कहा था कि ऐसे व्यक्ति के लिए जनहित याचिका दायर नहीं की जा सकती जिसे ‘‘सब जानते’’ हैं।

 

सुशील कुमार पर हत्या का आरोप
दिल्ली की एक अदालत ने 23 मई को कुमार को हत्या के संबंध में पूछताछ के लिए छह दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था और कहा था कि उनके खिलाफ आरोप गंभीर है और कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। कुमार और उनके साथियों ने यहां छत्रसाल स्टेडियम में चार और पांच मई की दरम्यानी रात को पहलवान सागर धनखड़ और उसके दो दोस्तों सोनू और अमित कुमार पर कथित तौर पर हमला कर दिया था। बाद में चोट के कारण सागर की मौत हो गई थी।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!