फिर दंगल की तैयारी में पहलवान, अब इंडिया गेट पर करेंगे आमरण अनशन...गंगा जी में बहाएंगे अपने मेडल

Edited By Seema Sharma,Updated: 30 May, 2023 01:11 PM

wrestlers will shed medals in the ganges

राजधानी दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों को रविवार को हिरासत में ले लिया गया था और उनका धरना खत्म कराया गया था। सोमवार रात तक सभी पहलवानों को रिहा कर दिया गया।

नेशनल डेस्क: राजधानी दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों को रविवार को हिरासत में ले लिया गया था और उनका धरना खत्म कराया गया था। सोमवार रात तक सभी पहलवानों को रिहा कर दिया गया। अब रिहा होने के बाद पहलवान अपने अगले दंगल की तैयारी कर रहे हैं।

PunjabKesari

बृजभूषण सिंह के खिलाफ धरना दे रहे पहलवानों ने ऐलान किया है कि वे अपने सारे मेडल हरिद्वार में गंगा जी में बहाएंगे। पहलवान बजरंग पुनिया ने ट्वीट किया कि मंगलवार शाम को 6 बजे हरिद्वार के लिए रवाना होंगे और गंगा जी में मेडल प्रवाहित करेंगे।

Image

इसी के साथ पहलवान ने कहा कि मेडल उनकी जान हैं और इसके बिना जीना भी उनके लिए मुश्किल हैं इसलिए वे इंडिया गेट पर आमरण अनशन करेंगे। बंजरंग पुनिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर पहलवानों की तरफ से लिखे खुले पत्र को शेयर किया है। 

Image

Image

बता दें कि रविवार (28 मई) को पहलवानों ने नए संसद भवन के उद्धाटन पर खलल डालने की कोशिश करनी चाहिए। दिल्ली पुलिस ने पहलवानों को समझाने की कोशिश की लेकिन उन्होंने एक नहीं मानी तो उनपर एक्शन लिया गया। दिल्ली पुलिस ने पहलवानों को हिरासत में ले लिया और जंतर-मंतर से उनका सारा सामान उठा दिया गया। पहलवान भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर 23 अप्रैल से जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे थे। प्रदर्शनकारी पहलवानों ने बृजभूषण पर एक नाबालिग सहित कई महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!