Meesho पर चल रही बंपर सेल, पहले दिन ही मिले 87.6 लाख ऑर्डर

Edited By jyoti choudhary,Updated: 25 Sep, 2022 12:03 PM

bumper sale on meesho 87 6 lakh orders received on the first day itself

सॉफ्टबैंक समर्थित ई-कॉमर्स फर्म मीशो ने शनिवार को दावा करते हुए कहा कि पांच दिन तक चलने वाली फेस्टिव सेल में पहले दिन यानी शुक्रवार को उसे करीब 87.6 लाख ऑर्डर मिले। इसी के साथ मीशो ने कहा कि उसने कारोबार में लगभग 80 प्रतिशत की छलांग लगाई है। कंपनी...

बिजनेस डेस्कः सॉफ्टबैंक समर्थित ई-कॉमर्स फर्म मीशो ने शनिवार को दावा करते हुए कहा कि पांच दिन तक चलने वाली फेस्टिव सेल में पहले दिन यानी शुक्रवार को उसे करीब 87.6 लाख ऑर्डर मिले। इसी के साथ मीशो ने कहा कि उसने कारोबार में लगभग 80 प्रतिशत की छलांग लगाई है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि टियर 2, 3 और 4 शहरों में पहले दिन लगभग 85 प्रतिशत ऑर्डर आए थे।

मीशो ने अपने फ्लैगशिप फेस्टिव सेल इवेंट और मीशो मेगा ब्लॉकबस्टर सेल के पहले दिन लगभग 87.6 लाख ऑर्डर का रिकॉर्ड बनाया है। यह पिछले साल की बिक्री के पहले दिन से लगभग 80 प्रतिशत अधिक एक दिन में कंपनी द्वारा दर्ज किए गए सबसे अधिक ऑर्डर हैं। कंपनी ने कहा है कि उसे देश के हर हिस्से से ऑर्डर मिले हैं, जिसमें अलाप्पुझा, छिंदवाड़ा, दवेनगेरे, हसन, गोपालगंज, गुवाहाटी, सीवान, तंजावुर, जामनगर और अंबिकापुर भी शामिल है।

मीशो ने कहा कि सबसे कम कीमतों पर लगभग 6.5 करोड़ एक्टिव प्रोडक्ट्स लिस्टिंग हुई है। कंपनी की मानें तो सेल के पहले दिन फैशन, ब्यूटी और पर्सनल केयर प्रोडक्ट, घर व किचन के आइटम्स के साथ- साथ इलेक्ट्रॉनिक एक्सेसरीज की बंपर बिक्री हुई जबकि कुछ यूजर्स ने अपनी त्योहारी खरीदारी की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए साड़ियों से लेकर एनालॉग घड़ियों, ज्वैलरी सेट, मोबाइल केस और कवर और ब्लूटूथ हेडफोन सहित कई आइटम्स की रिकॉर्ड तोड़ खरीदारी की।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!