स्मार्टफोन फ्रीडम 251 को लेकर कंपनी ने किया बड़ा ऐलान!

Edited By ,Updated: 24 Jun, 2016 04:03 PM

freedom 251 mohit goyal registration

अगर आपने भी दुनिया का सबसे सस्ता 251 रुपए वाले फ्रीडम 251 स्मार्टफोन की बुकिंग की थी तो आपके लिए एक अच्छी खबर है।

नई दिल्ली: अगर आपने भी दुनिया का सबसे सस्ता 251 रुपए वाले फ्रीडम 251 स्मार्टफोन की बुकिंग की थी तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। कंपनी ने दावा किया है कि उसने 2 लाख फ्रीडम 251 हैंडसेट तैयार कर लिए हैं। कंपनी के मालिक और सीईओ मोहित गोयल ने प्रेस कॉन्फेंस कर कहा कि तमाम मुश्किलों और विवादों के बावजूद उनकी कंपनी रिंगिंग बेल्स सबसे स्मार्टफोन फ्रीडम 251 की 2 लाख हैंडसेट तैयार कर चुकी है और 30 जून से इसकी डिलवरी शुरु कर देंगे।
 
दो लाख फोन तैयार
मोहित गोयल ने कहा कि कंपनी अपना वादा पूरा करने में सफल रही है। गोयल ने कहा, 'हम करीब दो लाख फ्रीडम 251 फोन के साथ तैयार हैं। उन्होंने कहा कि प्रथम चरण की आपूर्ति (दो लाख) करने के बाद फिर से इस फोन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू किया जाएगा। कंपनी ने उन लोगों को मैसेज और ईमेल भेजना शुरू कर दिया है जिन्होंने इसकी बुकिंग करवाई थी। 
 
क्या है खासियत
इस स्मार्टफोन में 3.2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और साथ में 0.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी। फोन में 3जी सपोर्ट भी मौजूद है। इस स्मार्टफोन में वाई-फाई कनेक्टिविटी भी दी गई है। बैटरी 1450 एमएएच की है। फोन में पहले से वुमन सेफ्टी, स्वच्छ भारत, फिशरमैन, फार्मर, मेडिकल, गूगल प्ले, व्हाट्सएप, फेसबुक और यूट्यूब जैसे कई एप्लिकेशन पहले से इंस्टॉल होंगे। रिंगिंग बेल्स के मुताबिक, फ्रीडम 251 के साथ एक साल की वारंटी भी मिलेगी। ग्राहकों की मदद के लिए देशभर में कंपनी के 650 से ज्यादा सर्विस सेंटर मौजूद हैं।
 
 
 

Related Story

Trending Topics

India

Ireland

Teams will be announced at the toss

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!