आज का राशिफल 10 नवंबर, 2023- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 10 Nov, 2023 08:31 AM

ank jyotish rashifal

मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज का दिन ऊर्जा और जोश से भरा

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज का दिन ऊर्जा और जोश से भरा हुआ महसूस करेंगे। आज आपके सभी रुके हुए काम पूरे होंगे। नया व्यवसाय शुरू करने पर विचार कर सकते हैं, आपके सभी निर्णयों पर परिवार के सदस्य सहयोग करेंगे। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को नौकरी मिलने की पूरी संभावना है।
उपाय- भूरी चींटियों को आटा दें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों को आज अनुकूल परिणाम मिल सकते हैं। स्वास्थ्य की दृष्टि से आज का दिन पिछले कुछ दिनों की अपेक्षा बेहतर रहेगा। घर में कुछ करीबी मेहमानों के आने से चेहरे पर मुस्कान बनी रहेगी।
उपाय- शिवलिंग पर प्रत्येक सोमवार पंचामृत का जल चढ़ाएं।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। हर क्षेत्र में आज आपको भाग्य का साथ मिलेगा। युवा अपने भविष्य के लिए कुछ योजनाएं बनाएंगे। दिन का अधिकांश समय परिवार और मित्रों के साथ व्यतीत करेंगे। व्यापारियों की मुलाकात किसी प्रभावशाली व्यक्ति से हो सकती है।
उपाय- चने की दाल जल में प्रवाहित करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। जीवनसाथी के साथ किसी बात पर बहस हो सकती है। वाणी में नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। बिना सोचे-समझे बोलने से कोई बनता काम बिगड़ सकता है। व्यापार में साझेदार की सलाह आपको कोई बड़ी डील दिलवा सकती है।
उपाय- ख़राब विद्युत का सामान घर में न रखें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। आज संतान की शिक्षा को लेकर आप संतुष्ट रहेंगे। आज व्यापारिक मुद्दों को लेकर कोई महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं, जिससे निकट भविष्य में आपको लाभ मिलेगा। आज छोटी यात्रा की योजना भी बना सकते हैं।
उपाय- शराब का सेवन न करें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। रोज़ एक ही दिनचर्या के कारण जीवन में नीरसता महसूस करेंगे। बेकार की वस्तुओं की खरीदारी में पैसा व्यय करेंगे। युगल प्रेमियों की सलाह दी जाती है कि वे बेकार विषयों को लेकर चर्चा न करें। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। पैतृक संपत्ति के उलझे मामले आज सुलझते नज़र आयेंगे।
उपाय- उबले आलू सफ़ेद गाय को खिलाएं।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। व्यापार करने वाले व्यक्तियों के लिए आज का दिन लाभदायक रहेगा। विद्यार्थी अपनी दिनचर्या में कुछ सकारात्मक बदलाव लाने की कोशिश करेंगे। विवाह योग्य संतान के लिए विवाह का अच्छा प्रस्ताव आएगा।
उपाय- कुत्ते को रोटी खिलाएं।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। कानूनी मामलों को लेकर आज आपको शुभ समाचार मिल सकता है। विद्यार्थी अपने लक्ष्यों को लेकर गंभीर दिखाई देंगे। घर के किसी बड़े-बुजुर्ग के स्वास्थ्य में सुधार होगा। व्यापार में रुका पैसा आज वापस मिलने की संभावना है।
उपाय- शमी के पौधे की सेवा करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। दिन की शुरुआत सकारात्मक तरीके से करेंगे। पुराने मित्रों के साथ फोन पर बातचीत कर मन प्रसन्न होगा। विद्यार्थी आज खुद को आत्मविश्वास तथा ऊर्जा से भरा हुआ महसूस करेंगे। घर में मांगलिक कार्य संपन्न होगा।
उपाय- नीम के वृक्ष की सेवा करें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!