Moolank 7 Rashifal 2024: आने वाला साल मूलांक 7 वालों के लिए रहने वाला है बेमिसाल

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 28 Dec, 2023 07:32 AM

moolank 7 rashifal

आने वाला साल मूलांक 7 वालों के लिए बेमिसाल रहने वाला है। साल के शुरुआत में ही किसी बात को लेकर परिवार के सदस्यों से ढेर सारी मोहब्बत मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में बेवजह अपने अधिकारियों पर गुस्सा करने

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Moolank 7 Rashifal 2024: आने वाला साल मूलांक 7 वालों के लिए बेमिसाल रहने वाला है। साल के शुरुआत में ही किसी बात को लेकर परिवार के सदस्यों से ढेर सारी मोहब्बत मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में बेवजह अपने अधिकारियों पर गुस्सा करने से बचें। व्यापार कर रहे लोग किसी पर भी आंख मूंद कर भरोसा न करें नहीं तो पछताना पड़ सकता है। घरेलू मुद्दे भी इस साल आपको थोड़ा परेशान कर सकते हैं। इस मूलांक के अविवाहित लोगों के रिश्ते की बात चल सकती है। दोस्त के साथ मिलकर किसी नए व्यापार की शुरुआत करने की योजना बना सकते हैं। जो लोग नौकरी की तलाश में हैं, उनको किसी अच्छी कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है। जो लोग  वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं, उनका काम भी अच्छा चलेगा। धन लाभ होने की संभावना है। इस साल किसी व्यक्ति की आर्थिक तौर पर मदद करेंगे। साल के अंत तक बड़े भाई की शादी पक्की होने से घर में रिश्तेदारों का आना-जाना लगा रहेगा। बात करें अगर सेहत की तो सेहत को लेकर किसी भी तरह की कोई लापरवाही न करें।

Economic condition आर्थिक स्थिति- साल 2024 आपके लिए मिलाजुला परिणाम लेकर आने वाला है। इस साल आपके खर्चें भी बहुत होंगे पर साथ ही इनकम भी अच्छी होगी। इस साल अपने धन को सही जगह पर निवेश करने में सफलता हासिल करेंगे। शेयर मार्किट से जुड़े लोगों को इस साल बहुत अच्छा लाभ होगा। साल के मध्य में कहीं पर भी निवेश करने से पहले एक बार सोच-विचार कर लें। साल के अंत तक आपको थोड़े आर्थिक नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। यह साल जमीन पर निवेश करने के लिए काफी अच्छा रहने वाला है। नया मकान लेने का सपना पूरा होगा।

Relationship संबंध- साल 2024 रिश्तों के मामले में मिठास भरा रहने वाला है। साथी अपने प्यार का इजहार करेंगे। जो लोग किसी रिश्ते में हैं, वो इसमें मधुरता बनाए रखने के लिए अंतरंग क्षणों का पूरा मजा लेंगे। आप अपने जीवनसाथी के साथ भावनात्मक रिश्ते के साथ उनसे सहानुभूति भी रखेंगे, जिससे इस वर्ष आपके रिश्ते और प्रेम में निखार आएगा। परिवार के साथ मिलकर विदेश जाने की प्लानिंग कर सकते हैं। सिंगल क्रश को खुश करने की हर संभव कोशिश करेंगे। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

Health हेल्थ- साल 2024 आपकी सेहत के लिहाज से बेहतर रहने वाला है। हेल्थ में सुधार करने के लिए खानपान का ख्याल रखेंगे
 और योग के लिए भी समय निकालेंगे। आपको पहले से ही जो त्वचा या नसों से जुड़ी समस्या चल रही है, उससे संबंधित डॉक्टरी सलाह अवश्य लें। साल के मध्य में पेट में गड़बड़ी हो सकती है। काम का अधिक भार होने के कारण सिरदर्द की शिकायत हो सकती है। वाहन चलाते समय अपनी सावधानी का खास ख्याल रखें।

Career करियर- इस साल आपको अपनी मेहनत के मनचाहे परिणाम मिलेंगे। किसी काम के लिए बनाई योजनाओं पर काम शुरू कर सकते हैं। इस मूलांक के युवा अपने करियर को लेकर अपने बड़ों से सलाह लेंगे।ऑफिस में आपके अच्छे कामों की तारीफ हो सकती है। कार्यक्षेत्र में खुलकर अपने विचारों को आगे रखेंगे। किसी काम को पूरी मेहनत से करने की कोशिश करेंगे। साल के अंत में नौकरीपेशा लोगों की मनचाही जगह पर ट्रांसफर हो सकती है।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!