Tarot Card Rashifal (26th july): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 26 Jul, 2023 07:14 AM

tarot card rashifal

मेष-  आज का दिन आपके लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है। आर्थिक समस्याओं से राहत मिलेगी कोई दोस्त आप की मदद कर सकता है।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष-  आज का दिन आपके लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है। आर्थिक समस्याओं से राहत मिलेगी कोई दोस्त आप की मदद कर सकता है। व्यवसाय में की गई मेहनत भविष्य में रंग लाएगी। परिवार के साथ बैठकर कोई जरूरी फैसला ले सकते हैं। सेहत का खास ध्यान रखें।

वृषभ- आज भाग्य आप पर मेहरबान रहेगा। किसी बड़ी कंपनी के साथ डील करने का मौका मिलेगा। कोई सुखद समाचार मिलने से घर में मेहमानों का आना-जाना लगा रहेगा। जीवनसाथी के साथ प्यार भरे पल बिताकर अच्छा महसूस करेंगे। शुगर के मरीज समय पर जांच करवाते रहें।  

मिथुन- आज का दिन मान-सम्मान में वृद्धि करवाने वाला है। निवेश करने से पहले सोच-विचार कर लें। गृहस्थी में छोटी-छोटी बातों पर नोक-झोंक हो सकती है। प्रेम संबंधों में मधुरता बनी रहेगी। परिवार के साथ शाम का समय मनोरंजन में व्यतीत करेंगे। तला और फास्ट फूड खाने से परहेज करें।

कर्क-  शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को कुछ नया सीखने का अवसर प्राप्त होगा। नौकरी करने वाले जातकों के प्रमोशन के योग हैं। दफ्तर में महिलाओं पर काम का बोझ कम रहेगा। छात्रों का मन पढ़ाई से हट सकता है। दोस्तों के साथ सारा दिन मौज-मस्ती में बितेगा।

सिंह- आज खुद को आर्थिक रूप से मजबूत बनाने की योजना बनाएंगे। कोर्ट-कचहरी के मामले में किसी पुराने बड़े कानूनी सलाहकार का सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी पर पूरा भरोसा रखने से रिश्तों में मजबूती बनी रहेगी। घुटनों से जुड़ी समस्याओं से निजात मिलेगी।
 
कन्या- आज आपको किसी जरूरी काम से दफ्तर में देर तक रुकना पड़ सकता है। अगर आप कहीं पैसा निवेश करना चाहते हैं तो दिन अच्छा है। परिजनों से किसी समस्या को लेकर खुलकर बात करेंगे। छात्रों को विदेश जाने के अवसर प्राप्त होंगे। संतान की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

तुला- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। छात्रों को नौकरी के प्रस्ताव मिलेंगे। दफ्तर में काम का बोझ कम रहेगा। ऑफिस में सभी आपके कार्यों से प्रभावित होंगे। घर में किसी विदेशी मेहमान के आने से खुशी का माहौल बना रहेगा। हेल्थी खाने-पीने पर ध्यान दें।

वृश्चिक- आज समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सोशल मीडिया के माध्यम से किसी सामाजिक समारोह में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा। घर में कोई रिश्तेदार आपसे मिलने आएगा, उनके साथ तरह-तरह के व्यंजनों का लुत्फ उठाएंगे। जीवनसाथी सोने के  आभूषण भेंट कर सकते हैं।

धनु- आज छोटी-छोटी बातों में खुशी ढूंढने की कोशिश करेंगे। विरोधी आपके सामने मित्रता का हाथ बढ़ाएंगे। कारोबार में अच्छा मुनाफा होने की संभावना है। घर के बड़े-बुजुर्ग आपको उत्तम सुझाव देंगे। परिवार के साथ किसी के घर घूमने जा सकते हैं।   संतान की सेहत को लेकर फ्रिक बनी रहेगी।
 
मकर- कोई नया कारोबार करने से पहले अपनी आर्थिक स्थिति जरूर देख लें।  इस राशि के बच्चे स्कूल का होमवर्क पूरा करने में किसी की मदद लेंगे। जो छात्र मेडिकल के क्षेत्र से जुड़े हैं, वह अपने लक्ष्य को पाने में कड़ी से कड़ी मेहनत करेंगे। गर्मी और लू की वजह से स्वास्थ्य कुछ नरम रह सकता है।  

कुम्भ- आज का दिन खुशियों से भरा रहने वाला है। दुकानदारों को उम्मीद से ज्यादा पैसा मिलने वाला है। जिस भी काम में हाथ डालेंगे, वह जरूर सफल होगा। छात्रों को कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा। दोस्तों के साथ किसी बात को लेकर मन-मुटाव होने की संभावना है।  

मीन- कोर्ट-कचहरी से जुड़ी समस्याओं का समाधान होगा। किसी बड़े का सहयोग मिलेगा। वेब डिजाइनिंग का काम करने वालों को कोई बड़ा प्रोजेक्ट हाथ लगेगा। राजनीति से जुड़े लोगों को किसी सामाजिक समारोह में शामिल होने का मौका मिलेगा। सिर में भारीपन रहेगा।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!