Tarot Card Rashifal (5th august): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 05 Aug, 2023 07:28 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। व्यापार में काम को सही करने के लिए मित्रों का सहयोग मिलेगा। किसी लम्बी दूरी की यात्रा थका सकती है। दिया हुआ उधार धन वापिस मिलने

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। व्यापार में काम को सही करने के लिए मित्रों का सहयोग मिलेगा। किसी लम्बी दूरी की यात्रा थका सकती है। दिया हुआ उधार धन वापिस मिलने की संभावना है। युवाओं का जरुरी काम किसी वजह से अटक जाएगा।

वृष- आज कार्यक्षेत्र में कोई भी काम बहुत ही सावधानी से करें। व्यापार में सोच से ज्यादा धन लाभ मिलने की संभावना है। छात्रों का मन पढ़ाई को छोड़कर इधर-उधर के कामों में लगा रहेगा। सेहत की बात करें तो मानसिक स्वास्थ्य को ज्यादा तवज्जो दें।

मिथुन- आज कार्यस्थल पर तरक्की संभव है। इच्छा पूर्ति के लिए दिन-रात मेहनत करनी पड़ेगी। आपकी किसी बात से दोस्त नाराज हो सकते हैं। ज्यादा व्यस्तता की वजह से परिवार को समय नहीं दे पाएंगे। सेहत भी सही रहेगी।

कर्क- आज ऑनलाइन काम करने वालों को फायदा और नुकसान दोनों देखना पड़ सकता है। ऑफिस में छोटी-मोटी किसी पार्टी में शामिल होंगे। संतान के जीवन में जो बाधा थी, वो दूर हो जाएगी। किसी परिजन कि सेहत की चिंता रहेगी।

सिंह- आज कारोबारियों के लिए दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा। प्राइवेट नौकरी करने वालों की सैलरी में इजाफा होने की संभावना है। युवा वर्ग किसी भी मौके को हाथ से जाने न दें, पछताना पड़ेगा। योग से शारीरिक कष्टों को काफी हद तक सही कर लेंगे।

कन्या- आज अपनी कार्यक्षमता पर विश्वास रखें, तभी सही से काम कर पाएंगे। कारोबार में किसी बाहर वाले को हस्तक्षेप करने न दें। जीवनसाथी की तरफ से उपहार मिल सकता है। इंफेक्शन से बचने के लिए डॉक्टर से सलाह लेना बिल्कुल न भूलें।

तुला- आज कारोबारी योजना बहुत ही सोच-समझ कर बनाएं। युवा वर्ग करियर से जुड़ा काम हड़बड़ी में न करे। सामाजिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा। बात करें परिवार की तो सुख-शांति बनी रहेगी।

वृश्चिक- आज आर्थिक परिस्थिति काफी हद तक सही रहेगी। कारोबार में अपेक्षा को पूरा करने के लिए थोड़ा इन्तजार करना पड़ेगा। युवाओं को अपनी मन मुताबिक नौकरी मिलेगी। किसी नई जगह जाएंगे, बहुत से नए दोस्त बन सकते हैं।

धनु- आज ऑफिस में धैर्य की परीक्षा देनी पड़ सकती है, घबराएं नहीं। व्यवसाय में कोई बड़ी डील हाथ से निकलने की संभावना है। युवा जितना हो सके विवादित मामलों से दूरी रखें। परिवार में अचानक किसी के आगमन से हक्के-बक्के रह जाएंगे।

मकर- आज बहुत दिन से जो काम करने का प्रयास कर रहे थे वो पूरा हो जाएगा। कार्यक्षेत्र में बेहतर अवसर मिलने की संभावना है। छात्र सारा दिन मौज-मस्ती में रहेंगे। किसी भी फैसले को लेने से पहले सदस्यों से बातचीत जरूर करें।

कुम्भ- आज राजनीति से जुड़े लोग ऊंचाइयों को छूने में कामयाब रहेंगे। रोजगार की तलाश में भटके लोगों को रास्ता मिलेगा। किसी से अगर धन उधार ले रहे हैं तो तुरंत रुक जाएं। परिवार में किसी भी सदस्य के साथ बहस न करें।

मीन- आज दिन बहुत खुशनुमा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में किसी विशेष व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा। विद्यार्थियों की परीक्षा से जुड़ी समस्या जल्द ही खत्म हो जाएगी। नया वाहन खरीदने की योजना बनाएंगे। सेहत को लेकर लापरवाही न करें।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!