Tarot Card Rashifal (17th august): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 17 Aug, 2023 07:07 AM

tarot card rashifal

मेष- आज मेष राशि के जातक अपनी नई नौकरी को लेकर काफी उत्साहित रहेंगे। व्यापार से जुड़ी कोई सुखद खबर सुनने को मिलेगी। कुछ पुराने रीति-रिवाज बदलने का प्रयास

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज मेष राशि के जातक अपनी नई नौकरी को लेकर काफी उत्साहित रहेंगे। व्यापार से जुड़ी कोई सुखद खबर सुनने को मिलेगी। कुछ पुराने रीति-रिवाज बदलने का प्रयास करेंगे। युवाओं का सकारात्मक रवैया लोगों को काफी प्रेरित कर सकता है।

वृष- आज बिजनेसमैन को कारोबार बढ़ाने के लिए बेहतर आइडियाज मिलेंगे। नौकरी करने वाले लोग अपने काम को लेकर सीरियस रहेंगे। युवा वर्ग नकारात्मक प्रवृत्ति के लोगों से दूरी बनाए रखें। भागदौड़ की वजह से सेहत खराब रह सकती है।

मिथुन- आज जो लोग जॉब के इंतजार में हैं, उन्हें मल्टीनेशनल कम्पनी से जॉब ऑफर मिल सकती है। परिवार वालों के साथ किसी बात को लेकर सलाह करेंगे। छात्रों की पढ़ाई से जुड़ी परेशानियां दूर होंगी। नसों में खिंचाव जैसी स्थिति रहेगी।

कर्क- आज काम को पूरा करने के लिए कार्यक्षेत्र में अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। व्यापार के काम में किसी अनुभवी से जरूर राय लें। ज्यादा काम का असर सेहत पर देखने को मिलेगा। कोर्ट के काम से राहत मिलने की संभावना है।

सिंह- आज घर में कार्यों में ज्यादा रूचि लेंगे। निवेश से संबंधित निर्णयों में बदलाव कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में नए लोगों से मिलना फायदेमंद साबित होगा। युवा बड़े लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए बहुत प्रयत्न करेंगे। सेहत को सही करने के लिए आयुर्वेदिक इलाज का सहारा ले सकते हैं।

कन्या- आज लेन-देन के मामलों में गड़बड़ी, परेशानी को बुलावा देगी। कार्यक्षेत्र में आपकी मान-प्रतिष्ठा कायम रहेगी। जरूरतमंद लोगों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाकर मन को सुकून मिलेगा। कोर्ट केस को सुलझाने के लिए किसी वकील की शरण में जाएंगे।

तुला- आज कार्यक्षेत्र में टारगेट को पूरा करना ही आपका एकमात्र लक्ष्य होगा। फैशन डिजाइनिंग के छात्रों को कुछ नया सीखने को मिलेगा। पार्टनर के बदलते व्यवहार को देखकर मन निराश रह सकता है। सेहत ठीक-ठाक रहेगी।

वृश्चिक- आज काम से जुड़ी नकारात्मकता भी खत्म हो जाएगी। कारोबार में नयापन लाने का विचार करेंगे। छात्रों की परीक्षा के लिए की गई मेहनत रंग लाएगी। युवा वर्ग को तरक्की के कई अवसर मिलेंगे। स्वास्थ्य से जुड़ी समस्या का समाधान जरूर मिलेगा।

धनु- आज किसी के साथ सलाह-मशवरा करेंगे तो ही किसी परेशानी का समाधान ढूंढ पाएंगे। कार्यक्षेत्र में दिन फेवरेबल रहेगा। संतान की कामयाबी को देखकर घर में रौनक का माहौल बना रहेगा। पार्टनर के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं।

मकर- आज कारोबार से संबंधी किसी यात्रा का योग बन सकता है। युवा वर्ग अपनी बुराइयों से पीछा छुड़वाने की कोशिश में कामयाब रहेंगे। मेडिकल क्षेत्र से जुड़े छात्र पढ़ाई को लेकर सीरियस रहें। पार्टनर आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगा।

कुम्भ- आज समाज से संबंधित मामले में आपका रुझान ज्यादा रहेगा। ऑफिस में थोड़ी सी लापरवाही बने बनाए काम को बिगाड़ सकती है। किसी खास काम को पूरा करने के लिए पार्टनर की राय लेंगे। तली-भुनी चीजें खाने से परहेज करें।

मीन- आज कार्यक्षेत्र में सकारात्मक लोगों का साथ आत्मविश्वास में चार चांद लगा देगा। दोस्तों के साथ अपने मन की बात शेयर करेंगे। संतान की नकारात्मक गतिविधि पर नजर रखें। घर में मांगलिक कार्य करवाने का प्लान बनाएंगे। 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!