Tarot Card Rashifal (14th september): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 14 Sep, 2023 07:09 AM

tarot card rashifal

मेष- आर्थिक दृष्टिकोण से आज का दिन बेहद खास रहने वाला है। अधिकारियों के द्वारा दी गईं सलाह को नजरअंदाज न करें। विदेश

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आर्थिक दृष्टिकोण से आज का दिन बेहद खास रहने वाला है। अधिकारियों के द्वारा दी गईं सलाह को नजरअंदाज न करें। विदेश या दूर बैठे रिश्तेदार से कोई शुभ सूचना मिल सकती है। घर में सुख-शांति बनी रहेगी।

वृष- आज का दिन आपके पक्ष में रहेगा। कारोबार में चल रही मंदी भी सही हो जाएगी। कार्यक्षेत्र में अपनी मधुर वाणी से सबको मोहित कर लेंगे। कोई खोई हुई मूल्यवान वस्तु वापिस मिल सकती है। घर में खुशी भरा वातावरण रहेगा।

मिथुन- आज आपके काम की वजह से समाज में मान-सम्मान मिलेगा। किसी के द्वारा दिए गए सुझाव का मान जरूर रखें। अगर कोई पुराना कर्जा चल रहा था तो उसमें भी कमी देखने को मिलेगी। बदलते मौसम की वजह से बुखार वाला शरीर हो सकता है।

कर्क- आज घर की साज-सज्जा और भूमि-भवन के कार्य में धन खर्च हो सकता है। ऑफिस के किसी कार्य से आस-पास की यात्रा पर जाना पड़ेगा। युवा वर्ग अपनी वाणी पर नियंत्रण बनाए रखें। घर की किसी बात से मन विचलित रहेगा।

सिंह- आज अपने रहन-सहन में बदलाव करने के बारे में सोच सकते हैं। व्यापार में धन प्राप्ति संभव है। कार्यक्षेत्र में टारगेट पूरा करने के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ेगा। सेहत ठीक रहेगी लेकिन मानसिक संतुलन पर भी थोड़ा ध्यान दें।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं लागू करेंगे। छात्रों को पढ़ाई से जुड़ी कोई गुड न्यूज मिलेगी। दोस्तों के साथ किसी मनोरंजन कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिलेगा। परिवार में सबको साथ लेकर चलने की कोशिश करेंगे।

तुला- आज का दिन काफी सकारात्मकता से भरा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र के काम को पूरा करने के लिए की गई कोशिश सफल होगी। संतान के जिद्दी स्वभाव को देखकर परेशान रहेंगे। पार्टनर के साथ मतभेद होने की सम्भावना है।

वृश्चिक- आज धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान ज्यादा रहेगा। कार्यक्षेत्र में स्वभाव में चिड़चिड़ापन काम को खराब कर सकता है। परिवार के सदस्यों के बीच प्रेम बना रहेगा। युवा वर्ग को माता-पिता की तरफ से तारीफ सुनने को मिलेगी।

धनु- आज किसी खास की तरफ से मूल्यवान वस्तु गिफ्ट मिल सकती है। कारोबार में किसी भी तरह का जोखिम उठाने से बचें। कार्यक्षेत्र के आवश्यक मामलों में अपनी बात रखने का मौका मिलेगा। दोस्तों के साथ दिन भर हंसी-मजाक वाली नोंक-झोंक चलती रहेगी।

मकर- आज कार्यक्षेत्र में उम्मीद के अनुसार परिणाम मिलेंगे। व्यापार में डील को पक्की करने के लिए दोस्त की सहायता लेनी पड़ेगी। राजनीति से जुड़े लोग सावधानी के साथ अपना काम करें। पेट खराब होने की संभावना है।

कुम्भ- आज ऑफिस में प्रमोशन मिलने की वजह से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कारोबार करने वालों के लिए समय काफी सही रहेगा। युवाओं का मन किसी वजह से नकारात्मक रहेगा। भाई-बहन के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है।

मीन- आज ऑफिस में टीम वर्क करेंगे तो ही सफल होंगे। छात्र परीक्षा के लिए काफी नर्वस रहेंगे। युवाओं के जीवन में इच्छा विरुद्ध घटना घट सकती है। पार्टनरशिप में कारोबार करने का प्रस्ताव मिलेगा। सेहत का खासतौर पर ध्यान रखें। 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!