Tarot Card Rashifal (7th december): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 07 Dec, 2023 07:14 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। परिवार के साथ मिलकर किसी रिश्तेदार के घर जा सकते हैं। व्यापार कर रहे लोगों के लिए

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। परिवार के साथ मिलकर किसी रिश्तेदार के घर जा सकते हैं। व्यापार कर रहे लोगों के लिए आज का दिन काफी लाभकारी रहने वाला है। इस राशि के युवा मौज-मस्ती में अपना समय व्यतीत करेंगे।

वृष- आज का दिन आपके लिए खुशियां लेकर आने वाला है। इस राशि के सिंगल लोग कार्यक्षेत्र में किसी को अपना दिल दे बैठेंगे। व्यापार में अच्छा धन लाभ होने से प्रसन्नता बनी रहेगी। पिता के साथ बैठकर बहन के लिए आए रिश्ते पर चर्चा करेंगे।

मिथुन- आज माता-पिता के सहयोग से कोई खास काम समय पर पूरा होगा। उधार के लेन-देन में आपको थोड़ी सावधानी रखने की जरूरत है। जीवनसाथी के साथ अपने रिश्ते में संतुलन बनाकर चलें। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी।

कर्क- आज का दिन कर्क राशि वालों के लिए थोड़ा उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। स्वभाव में थोड़ा चिड़चिड़ापन आ सकता है। कार्यक्षेत्र में कोई भी प्रोजेक्ट फाइनल करने से पहले एक बार विचार-विमर्श जरूर कर लें। सेहत में सुधार होगा।

सिंह- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। ऑफिस में काम को लेकर बॉस के साथ बहस होने की संभावना है। किसी को पैसा उधार देने से पहले एक बार सोच-विचार कर लें। परिवार में चल रहे तनाव से छुटकारा मिल सकता है।

कन्या- आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है। छात्रों को मेहनत के अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। ससुराल पक्ष से कोई महत्वपूर्ण तोहफा मिल सकता है। किसी दोस्त के साथ एकांत में समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा।

तुला- आज का दिन आपके लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है। व्यापार-व्यवसाय में बदलाव की स्थिति के योग बन रहे हैं। फाइनेंस को लेकर समस्या दूर होगी। परिवार की जरूरतों का भी ध्यान रखेंगे। सेहत आपकी उत्तम रहेगी।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के मुकाबले अच्छा रहने वाला है। छोटी बहन की शादी पक्की हो जाने से घर में मेहमानों का आना-जाना लगा रहेगा। इस राशि के बच्चे किसी चीज को खरीदने के लिए जिद कर सकते हैं। सेहत ठीक रहेगी।

धनु- ऑफिस के किसी काम को पूरा करने के लिए दोस्तों की सहायता मिलेगी। भाई के साथ मिलकर कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं।। इस राशि के युवा अपने करियर को लेकर माता-पिता से विशेष बातचीत करेंगे। दांतों का दर्द बढ़ सकता है।

मकर- मकर राशि वाले लोग किसी विशेष बात को लेकर मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं। ऑफिस में किसी अधिकारी की  लापरवाही भारी पड़ सकती है। प्रियजनों के साथ बिगड़े संबंधों में सुधार होने की संभावना है। बच्चे खेलने-कूदने में बिजी रहेंगे।

कुम्भ- आज का दिन आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार लेकर आएगा। पारिवारिक बिजनेस में भाइयों का सहयोग प्राप्त होगा। इस राशि की महिलाएं घरेलू सामान की खरीदारी कर सकती है। माता की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।  

मीन- आज का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है। नया बिजनेस शुरू करने के लिए किसी परिजन से आर्थिक मदद लेनी पड़ सकती है। लव लाइफ में प्यार के रंग भरने की कोशिश करेंगे। छात्र परीक्षा की तैयारी में व्यस्त रहेंगे। सिर में भारीपन रहेगा।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!