अमेरिकाः पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के फ्लोरिडा स्थित घर पर FBI का छापा

Edited By Pardeep,Updated: 09 Aug, 2022 06:42 AM

america fbi raid on former president donald trump s florida home

अमेरिकी जांच एजेंसी एफबीआई ने पूर्व राष्ट्रपति के आलीशान पॉम हाउस और रिजॉर्ट मार-ए-लीगो पर सोमवार देर रात (भारत में मंगलवार तड़के) छापा मारा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,

इंटरनेशनल डेस्कः पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के घर एफबीआई ने छापा मारा है। ट्रम्प ने अपने एक बयान में बताया कि एफबीआई ने सोमवार को फ्लोरिडा के पाम बीच स्थित उनके मार-ए-लागो घर पर छापा मारा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एफबीआई के कई एजेंट्स ने ट्रम्प के घर को घेर लिया है और उनके घर की तलाशी ली जा रही है। खुद डोनाल्ड ट्रम्प ने इस रेड की पुष्टि की है।

उन्होंने इस बारे में एक बयान भी जारी किया है। ट्रम्प के दो करीबियों ने न्यूयॉर्क टाइम्स से बातचीत में कहा कि यह रेड बिना किसी नोटिस के की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस वक्त एफबीआई एजेंट्स ने मार-ए-लीगो पर छापा मारा, उस वक्त खुद ट्रम्प वहां नहीं थे। बताया जाता है कि वो फिलहाल न्यूजर्सी में हैं। यहां वो एक केस के सिलसिले में गए हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्रम्प ने जब पिछले साल व्हाइट हाउस छोड़ा था, तब वो कुछ डॉक्यूमेंट्स अपने साथ ले गए थे। हालांकि, अब तक इस आरोप की एफबीआई  की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है। 
 

 

Related Story

Trending Topics

Pakistan

England

Match will be start at 02 Oct,2022 09:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!