बॉस से की शिकायत तो युवक ने दफ्तर में मार डाली लड़की

Edited By Tanuja, Updated: 20 Jun, 2022 05:28 PM

walgreens employee  murders his coworker after she complained to boss

एक नामी कंपनी में कर्मचारी द्वारा महिला सहकर्मी की हत्या का मामला सामने आया है। हत्या से पहले महिला सहकर्मी ने उसके प्रपोजल को ठुकरा दिया था...

लॉस एंजलिसः एक नामी कंपनी में कर्मचारी द्वारा महिला सहकर्मी की हत्या का मामला सामने आया है। हत्या से पहले महिला सहकर्मी ने उसके प्रपोजल को ठुकरा दिया था जिसके बाद से कर्मचारी नाराज था और बाद में उसने लड़की की जान ले ली। सहकर्मी का शव कंपनी के परिसर से ही बरामद हुआ है। घटना अमेरिका के कोलोराडो की है जहां 17 साल की रिले व्हाइटलॉ और 28 साल का जोशुआ जॉनसन, फार्मेसी कंपनी Walgreens में काम करते थे।

PunjabKesari

व्हाइटलॉ ने जॉनसन को लेकर कई बार मैनेजर से शिकायत की थी। व्हाइटलॉ ने आरोप लगाया था कि जॉनसन के प्रपोजल को ठुकराने के बाद वह उसे तंग कर रहा है।  'डेली मेल' की रिपोर्ट के मुताबिक  इसी बीच 11 जून को कंपनी के मैनेजर को ब्रेक रूम से व्हाइटलॉ की लाश मिली. दरअसल, लंच ब्रेक के बाद जब काफी देर तक व्हाइटलॉ वापस नहीं लौटी तो मैनेजर ने उसकी तलाश शुरू कर दी लेकिन उसे व्हाइटलॉ की डेडबॉडी मिली।

PunjabKesari

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि व्हाइटलॉ के गले पर चोट के निशान थे और खून बह रहा था। फर्श पर भी काफी खून था। बाद में मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने जॉनसन की तलाश शुरू कर दी। मैनेजर ने बताया कि व्हाइटलॉ ने जॉनसन को लेकर उससे शिकायत की थी।  उसने जॉनसन से दूरी बनाने के लिए शिफ्ट चेंज करने के लिए भी कहा था।

Related Story

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!