सनटेक रियल्टी 22,000 करोड़ रुपये राजस्व संभावना वाली सात परियोजनाएं शुरू करेगी

Edited By PTI News Agency, Updated: 16 Jan, 2022 04:03 PM

pti maharashtra story

मुंबई, 16 जनवरी (भाषा) सनटेक रियल्टी अगले पांच से आठ साल के दौरान मुंबई महानगर क्षेत्र और इसके आसपास 22,000 करोड़ रुपये की राजस्व संभावनाओं वाली सात परियोजनाएं शुरू करेगी। इन परियोजनाओं से सनटेक रियल्टी कारोबार के लिहाज से देश की शीर्ष रियल...

मुंबई, 16 जनवरी (भाषा) सनटेक रियल्टी अगले पांच से आठ साल के दौरान मुंबई महानगर क्षेत्र और इसके आसपास 22,000 करोड़ रुपये की राजस्व संभावनाओं वाली सात परियोजनाएं शुरू करेगी। इन परियोजनाओं से सनटेक रियल्टी कारोबार के लिहाज से देश की शीर्ष रियल एस्टेट कंपनियों में शामिल हो जाएगी।
रियल एस्टेट कंपनी ने पिछले दशक के दौरान बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) के मुख्य वाणिज्यिक केंद्र में पहले उबर अपार्टमेंट टावर सिग्नेचर का निर्माण किया है। आज यहां उद्योग जगत के बड़े नामों मसलन गौतम अडाणी और उदय कोटक का निवास है।
सनटेक रियल्टी के संस्थापक चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक कमल खेतान ने पीटीआई-भाषा से कहा कि कंपनी ने पिछले 18 महीनों के दौरान पांच बड़ी आवासीय परियोजनाओं के लिए वसई-पश्चिम, वासिंद, बोरिवली-पश्चिम, कल्याण के शाहाद और पेन-खोपोली में जमीनें खरीदी हैं। इन परियोजनाओं में 2.3 करोड़ वर्ग फुट क्षेत्र का विकास किया जा सकता है। इन परियोजनाओं से अगले सात से आठ साल में 20,000 करोड़ रुपये का राजस्व हासिल होने की संभावना है।
इसके अलावा कंपनी कुछ अन्य परियोजनाओं का अगला चरण भी शुरू करने जा रही है जिनसे अगले चार-पांच साल 2,000 करोड़ रुपये का राजस्व मिल सकता है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Match will be start at 24 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!