ब्रिटिश PM सुनक ने मोदी के खिलाफ रिपोर्ट पर पाक मूल के सांसद को दिया करारा जवाब (Video)

Edited By Tanuja,Updated: 19 Jan, 2023 04:40 PM

british pm snubs pak origin mp imran hussain on the topic of modi

ब्रिटेन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर BBC  की विवादित डॉक्यूमेंट्री को लेकर बवाल शुरू हो गया है। ब्रिटेन के  हाउस ऑफ लॉर्ड्स के सदस्य लॉर्ड रामी रेंजर...

लंदनः ब्रिटेन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर BBC  की विवादित डॉक्यूमेंट्री को लेकर बवाल शुरू हो गया है। ब्रिटेन के हाउस ऑफ लॉर्ड्स के सदस्य लॉर्ड रामी रेंजर द्वारा इसको लेकर BBC की  खिंचाई के बाद  ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक ने पाक मूल के सांसद इमरान हुसैन  को जमकर फटकार लगाई है । संसद में सांसद इमरान हुसैन ने  BBC की  रिपोर्ट का हवाला देकर PM मोदी पर गंभीर लगाए तो ब्रिटिश पीएम ने इमरान हुसैन को इसका  करारा जबाव देकर चुप करवा दिया।  

 

इमरान हुसैन के आरोपों पर  सुनक ने कहा कि वह उनके कथन व  BBC द्वारा  प्रधानमंत्री मोदी के बारे में जारी इस तरह की किसी भी रिपोर्ट से सहमत नहीं हैं। बता दें कि इससे पहले ब्रिटेन के  हाउस ऑफ लॉर्ड्स के सदस्य लॉर्ड रामी रेंजर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ  न्यूज सीरीज को लेकर BBC की  खिंचाई की । BBC की आलोचना करते हुए रेंजर ने उसपर पक्षपाती रिपोर्टिंग का आरोप लगाया । उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'BBCNews आपने एक अरब से अधिक भारतीयों को बहुत कष्ट पहुंचाया है। यह लोकतांत्रिक रूप से चुने गए भारतीय पीएम, भारतीय पुलिस और न्यायपालिका का अपमान है।  

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!