दिल्ली में छात्रों के दो गुटों के बीच हाथापाई, पुलिस ने छह लड़कों को हिरासत में लिया

Edited By Yaspal,Updated: 21 Mar, 2023 07:43 PM

clash breaks out between two groups of students in delhi

उत्तर पूर्वी दिल्ली के दयालपुर इलाके में अलग-अलग स्कूलों के छात्रों के दो समूहों के बीच हाथापाई के बाद छह लड़कों को पकड़ा गया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी

नई दिल्लीः उत्तर पूर्वी दिल्ली के दयालपुर इलाके में अलग-अलग स्कूलों के छात्रों के दो समूहों के बीच हाथापाई के बाद छह लड़कों को पकड़ा गया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि करावल नगर के एक स्कूल के पांच छात्रों को मार-पीट में चोटें आईं और उन्हें गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि छात्रों की हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि घायल लड़कों पर चाकू से हमला करने वाले आरोपी खजूरी खास के एक स्कूल के हैं।

पुलिस के मुताबिक, उन्हें सोमवार दोपहर करीब 3.10 बजे दयालपुर के एक सरकारी स्कूल के पास छात्रों के बीच हाथापाई की सूचना मिली। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान पाया गया कि दोपहर करीब ढाई बजे करावल नगर के एक सरकारी स्कूल के छात्रों और खजूरी खास के एक स्कूल के छात्रों के बीच झगड़ा हो गया।

अधिकारी ने बताया कि घायल छात्रों ने पुलिस को बताया कि वे स्कूल में परीक्षा देने के बाद अपने-अपने घर जा रहे थे और स्कूल के बाहर इंतजार कर रहे छात्रों के एक समूह ने उन पर हमला किया। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से हमले में शामिल छह लड़कों की पहचान की गई। उन्हें पकड़ लिया गया और अपराध में इस्तेमाल किए गए चाकू बरामद कर लिए गए।


उत्तर पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त जॉय तिर्की ने बताया कि जब पूछताछ की गई तो एक आरोपी लड़के ने पुलिस को बताया कि तीन दिन पहले जब वह दयालपुर बस स्टैंड के पास मोटरसाइकिल से जा रहा था तो कुछ छात्रों ने उसे रोक लिया। उन्होंने उससे स्कूल के पास मोटरसाइकिल चलाने के कारण के बारे में पूछा। जब उसने विरोध किया तो लड़कों ने उसकी पिटाई कर दी।

पुलिस के अनुसार आरोपी लड़के ने बताया कि उसे प्राथमिक उपचार के लिए जय प्रकाश अस्पताल ले जाया गया और बाद में उसने अपने दोस्तों को बुलाया और बदला लेने के लिए दूसरे स्कूल के छात्रों के साथ मारपीट की। उन्होंने बताया कि घटना के बाद भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया गया और छह छात्रों को पकड़ा गया है। उन्होंने बताया कि आगे जांच जारी है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!