गुरुग्राम में कार की छत पर हीरोपंती करता दिखा शख्स , सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Edited By Anu Malhotra,Updated: 06 Dec, 2023 07:57 AM

gurugram heropanti car roof fir  drinking alcohol  social media

गुरुग्राम में चलती कार की छत पर बैठकर हीरोपंती करना एक शख्स को महंगा पड़ा गया। दरअसल, कार की छत पर  शराब पीते एक व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

गुरुग्राम: गुरुग्राम में चलती कार की छत पर बैठकर हीरोपंती करना एक शख्स को महंगा पड़ा गया। दरअसल, कार की छत पर  शराब पीते एक व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।


पुलिस ने बताया कि एक वीडियो क्लिप में एक अज्ञात व्यक्ति गोल्फ कोर्स रोड पर यातायात के बीच अपनी कार की छत के ऊपर बैठकर कथित तौर पर शराब पीते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि व्यक्ति पहले चलती कार का छत खोलकर बाहर निकला और फिर उसपर बैठ गया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि कार बल्लभगढ़ प्राधिकरण में रौनक बिस्ला के नाम पर पंजीकृत है। पुलिस ने बताया कि सहायक उपनिरीक्षक मनोज की शिकायत पर सेक्टर 56 पुलिस थाना में मंगलवार को अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (लापरवाही से वाहन चलाना), 336 (दूसरों की जान या निजी सुरक्षा को खतरे में डालना) और मोटर वाहन अधिनियम की धारा 184 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!