ममता बनर्जी ने BJP को बताया दंगाबाज, कहा- बंगाल पर गुंडे और बदमाश नहीं करेंगे राज

Edited By Anil dev,Updated: 24 Feb, 2021 05:09 PM

national news punjab kesari west bengal trinamool congress

पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए भाजपा और तृणमूल कांग्रेस ने एक-दूसरे के खिलाफ अपनी-अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हुगली की रैली में भाजपा पर जमकर हमला किया।

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए भाजपा और तृणमूल कांग्रेस ने एक-दूसरे के खिलाफ अपनी-अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हुगली की रैली में भाजपा पर जमकर हमला किया। ममता ने निशाना साधते हुए बीजेपी को दंगाबाज और धंधाबाज का नाम दिया। ममता बनर्जी ने कहा विधानसभा चुनावों में मैं गोलकीपर रहूंगी और बीजेपी एक भी गोल नहीं कर पाएगी। मुख्यमंत्री बनर्जी इतने में ही नहीं रुकी उन्होंने आगे कहा कि बंगाल पर बंगाल शासन करेगा। बंगाल पर गुजरात शासन नहीं करेगा। मोदी बंगाल पर राज नहीं करेंगे। बंगाल पर गुंडे और बदमाश राज नहीं करेंगे।

Every time you (BJP) say that Trinamool Congress is 'Tolabaaj' but I say you (BJP) are 'dangabaaz and dhandabaaz': West Bengal CM Mamata Banerjee in Hooghly pic.twitter.com/ww8iUWxmBW

— ANI (@ANI) February 24, 2021


उन्होंने कहा, हमें जेल से डराने की कोशिश न करें, हमने बंदूकों के खिलाफ लड़ाई लड़ी है और चूहों के खिलाफ लडऩे से नहीं डरते। उन्होंने कहा कि जब तक मैं जीवित हूं, मैं किसी डर या धमकी से नहीं डरने वाली। बनर्जी ने कहा, 21 में मुकाबला होने दीजिए, देखते हैं किसकी शक्ति ज्यादा है, 21 में केवल एक खेल होगा और उस मैच में, मैं गोलकीपर रहूंगी तथा देखना चाहती हूं कि कौन जीतता है और कौन हारता है। मुख्यमंत्री ने किसी का नाम लिए बिना कहा, हमने हारना नहीं सीखा है और वे हमें हरा नहीं पाएंगे। पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए भाजपा और तृणमूल कांग्रेस ने एक-दूसरे के खिलाफ अपनी-अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

PunjabKesari

ममता ने कहा कि मैं आपको बता दूं कि जो दूसरे दल में शामिल हुए हैं, उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव में हार मिलेगी और उनकी दुकानें उसके बाद बंद हो जाएगी।' यहां पार्टी की एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा कुछ भ्रष्ट नेताओं को खरीद सकती है लेकिन वह तृणमूल कांग्रेस के समर्पित कार्यकर्ताओं को कभी नहीं खरीद पाएगी। मुख्यमंत्री ने च्भीतरी बनाम बाहरी' का मुद्दा उठाते हुए कहा कि बंगाल के लोग ही बंगाल पर शासन करेंगे न कि गुजरात से आने वाले लोगों का शासन होगा। तृणमूल कांग्रेस छोडऩे वाले नेताओं को भाजपा में शामिल करने के लिए एक चार्टर्ड विमान भेजने को लेकर भी बनर्जी ने भगवा दल पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके पास प्रवासी श्रमिकों की यात्रा का खर्चा उठाने के लिए धन नहीं है लेकिन इन भ्रष्ट नेताओं की यात्रा का बंदोबस्त करने के लिए उन्हें पैसे खर्च करने से परहेज नहीं है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!