Budh Gochar 2024: शनि की राशि में बुध करेंगे गोचर, इन राशियों को करियर और कारोबार में मिलेगा बेतहाशा लाभ

Edited By Prachi Sharma,Updated: 20 Jan, 2024 06:55 AM

budh gochar

बुध देव को ग्रहों का राजकुमार कहा जाता है और ये जल्द ही गोचर करने जा रहे हैं। जब भी कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है तो जीवन में इसका असर देखने को

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Budh Gochar 2024: बुध देव को ग्रहों का राजकुमार कहा जाता है और ये जल्द ही गोचर करने जा रहे हैं। जब भी कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है तो जीवन में इसका असर देखने को मिलता है। बता दें कि 1 फरवरी 2024 को बुध देव दोपहर 2 बजकर 29 मिनट पर शनि की राशि मकर में गोचर करेंगे। इसी के साथ इसका एक और फायदा यह है कि शनि और बुध देव आपस में मित्रता का भाव रखते हैं। इस वजह से ये गोचर और भी ज्यादा अहम हो गया। इस वजह से कुछ राशियां ऐसी हैं जिनको अपने जीवन में मनचाहा लाभ मिलेगा। तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं वो राशियां। 

PunjabKesari Budh Gochar

तुला राशि: तुला राशि के लिए ये गोचर बेहद ही फायदेमंद साबित होने वाला है। जो लोग राजनीति से जुड़े हैं उनकी कोई नई स्कीम सफल होती हुई दिखाई देगी। कारोबार में किसी वजह से धन रुका हुआ था तो वो पैसा भी वापिस मिलने की सम्भवना है। सेहत से जुड़ी सारी परेशानियां ठीक हो जाएंगी। काम के सिलसिले में किसी दूर की यात्रा पर जाना पड़ सकता है। युवा वर्ग जो भी काम करेंगे उसमें सफलता प्राप्त होगी। 

PunjabKesari Budh Gochar

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए ये गोचर लॉटरी का काम करेगा। व्यापार में ऑर्डस की लाइन लग जाएगी। दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की देखने को मिलेगी। जो लोग अपनी नौकरी बदलना चाहते हैं उन्हें आगे बढ़ने के लिए और भी बढ़िया ऑप्शन मिलेंगे। धन-धान्य से जुड़ी समस्याएं दूर होती हुई दिखाई देंगी। अगर किसी रिश्तेदार के साथ कोई मन-मुटाव चल रहा था तो वो भी दूर होता हुआ दिखाई देगा। जो लोग सिंगल हैं उनके जीवन में किसी खास की एंट्री होने की सम्भावना है। 

PunjabKesari Budh Gochar

मकर राशि: बुध का राशि परिवर्तन मकर राशि के जातकों के लिए बेहद ही शानदार होने वाला है। पैसों से जुड़ी कोई समस्या थी तो वो भी दूर होती हुई दिखाई देगी। छात्रों का मन पढ़ाई-लिखाई में लगा रहेगा। बाहर का खाना खाने से थोड़ा परहेज करें। अगर किसी जगह निवेश किया हुआ था तो वहां पर भी मनचाहा फायदा मिलने की सम्भावना है। बात करें सेहत की तो लम्बे समय से चल रही बीमारी से निजात मिलेगा। मन को शांत रखने के लिए धार्मिक प्रोग्राम में हिस्सा लेंगे। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!