Jyotish Remedies of Sugar For Money And Wealth: जुबान ही नहीं, जीवन में भी मिठास घोल सकती है चीनी

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 18 Sep, 2023 07:16 AM

jyotish remedies of sugar for money and wealth

जीवन का हर समय सुनहरा हो, ऐसा जरूरी नहीं। कई लोगों के जीवन में तो ज्यादातार समय उदासी और परेशानी छाई रहती है, जिससे वे उबरना

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Jyotish Remedies of Sugar For Money And Wealth: जीवन का हर समय सुनहरा हो, ऐसा जरूरी नहीं। कई लोगों के जीवन में तो ज्यादातार समय उदासी और परेशानी छाई रहती है, जिससे वे उबरना चाहते हैं, लेकिन कोई तरीका नहीं मिल पाता। ऐसे में ज्योतिष में बताए कुछ उपाय आपके लिए मददगार साबित हो सकते हैं। क्या आप जानते हैं कि रसोई में इस्तेमाल होने वाली चीनी जिस तरह मुंह में मिठास घोलती है, उसी तरह जीवन को भी सुखमय बना सकती है। जी हां, ज्योतिष में चीनी से जुड़े कुछ ऐसे उपाय बताए गए हैं, जिन्हें करने से घर-परिवार में चल रही कड़वाहट, करियर में रुकावट, धन-सम्पत्ति में कमी आदि समस्याओं को दूर किया जा सकता है। यहां आपको उन्हीं उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं।

PunjabKesari Jyotish Remedies of Sugar For Money And Wealth

ग्रह दोष करें दूर
मान्यता है कि शक्कर के ज्योतिष उपाय अपनाने से ग्रह दोष दूर किए जा सकते हैं। इसके लिए आपको सूर्य देव को प्रसन्न करने की आवश्यकता पड़ेगी। इस उपाय को अपनाने के लिए एक कलश में साफ जल लें और इसमें चीनी के कुछ दाने डालें। अब इस जल को सुबह-सुबह सूर्य देव को अर्पित करें। कहते हैं कि इस उपाय को अपनाने से सूर्य देव जल्दी प्रसन्न होते हैं और ग्रह दोष दूर होते हैं।

शनि की साढ़ेसाती से छुटकारा
अगर आप शनि की साढ़ेसाती की वजह से परेशानी का सामना कर रहे हैं तो चीनी का एक विशेष उपाय आपके लिए बेहद लाभदायक साबित हो सकता है। इसके लिए सूखे नारियल को घिसें और चीनी मिलाकर चींटियों को खिलाएं। कहते हैं कि यह उपाय करने से कुंडली में मौजूद शनि ग्रह से छुटकारा मिलता है।

PunjabKesari Jyotish Remedies of Sugar For Money And Wealth

सफलता के लिए उपाय
यदि आप करियर से जुड़े किसी शुभ कार्य के लिए बाहर जा रहे हैं तो घर से निकलते समय चीनी का उपाय करना न भूलें। तांबे के एक बर्तन में चीनी और पानी लें और इसे घोलकर थोड़ा पी लें। यह चीनी और दही युक्त उपाय की तरह काम करता है और सफलता पाने में भी मददगार साबित होगा।

पितृदोष करें दूर
कहते हैं कि अगर घर में पितृदोष हो, तो इस कारण आर्थिक ही नहीं, शारीरिक समस्याएं भी आपको घेर सकती हैं। पितृदोष की वजह से परिवार के सदस्यों में अक्सर मनमुटाव बना रहता है। इसमें चीनी से जुड़ा उपाय कारगर साबित हो सकता है। इस उपाय को करने के लिए आप आटे की रोटी बनाएं और इसमें चीनी मिलाकर इसे कौवों को खिलाएं। कहते हैं कि ऐसा करने वाले व्यक्ति की परेशानियां कम होती हैं। बता दें कि इस उपाय को कई दिनों तक करना अच्छा माना जाता है।

PunjabKesari Jyotish Remedies of Sugar For Money And Wealth
 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!