लव राशिफल 10 जुलाई - तेरे बिन है सूना-सूना मेरे दिल का कोना-कोना

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 10 Jul, 2023 07:22 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल आज पार्टनर आपके करीब आने के लिए कुछ छोटे-छोटे नटखट प्रयास करेंगे, जो आपके रिश्ते को

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज पार्टनर आपके करीब आने के लिए कुछ छोटे-छोटे नटखट प्रयास करेंगे, जो आपके रिश्ते को और भी गहरा बना देंगे। सिंगल अपना एक तरफा प्यार पाने के लिए तड़पेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज पार्टनर का मूड बहुत रोमांटिक रहेगा लेकिन काम के कारण आप उनके रोमांस का मजा नहीं उठा पाएंगे। सिंगल सारा दिन बस अपने क्रश की यादों में खोए रहेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी अपनी रोमांटिक भावना आपके साथ सांझा करेंगे। अन्य पार्टनर से किसी बात की जिद कर सकते हैं। सिंगल का अकेलापन उनके सिर चढ़कर बोलेगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज रोमांटिक लाइफ में कुछ बाधाओं का सामना करना पड़ेगा, समझदारी से काम लें। सिंगल दोस्त की सलाह लेकर क्रश को प्रपोज करने का प्लान बनाएंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज आपके मन की परेशानी को दूर करने के लिए पार्टनर आपके साथ नए तरीके से संबंध बनाएंगे, जिससे मूड तरोताजा होगा। सिंगल को क्रश की तरफ से रोमांस का इशारा मिल सकता है।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) पुराने समय में आपके द्वारा की गई गलती का हर्जाना आज भुगतना पड़ सकता है इसलिए पार्टनर को लेकर कोई भी निर्णय सोच-समझ कर लें। सिंगल अकेले बैठकर अपने प्यार को पाने का प्लान बनाएंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज रोमांस के प्रबल संकेत बन रहे हैं। पार्टनर सारी दुनियादारी को भूलकर सिर्फ आपके साथ ही प्यार करेंगे। सिंगल सपनों की दुनिया में भी खुद को क्रश के साथ रोमांस करते पाएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी के साथ किसी कारणवश रोमांटिक यात्रा स्थगित करनी पड़ सकती है। लव लाइफ नार्मल रहेगी। सिंगल का मन एक्स की यादों में खोया रहेगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर आपके करीब आने के लिए कुछ अलग करेंगे। अन्य सोलमेट के साथ अपनी खुशियों को शेयर करेंगे। सिंगल का दिन बहुत स्पेशल रहने वाला है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज रोमांटिक लाइफ की बोरियत को दूर करने के लिए साथी आपके लिए एक रोमांटिक डिनर डेट प्लान करेंगे। सिंगल नए रिलेशनशिप में प्रवेश करने से पहले थोड़ा ब्रेक लेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज का ज्यादा से ज्यादा दिन रोमांस करने में बीतेगा। रात में सारे पलों को फिर से दोहराने की कोशिश करेंगे। सिंगल का मन अभी भी एक्स में ही अटका रहेगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी आपसे बहुत प्यार करेगा। ये देखकर खुद को बहुत ही भाग्यशाली महसूस करेंगे। सिंगल के जीवन में किसी के आने से फिर से जिंदगी रंगीन हो सकती है।

PunjabKesari kundli

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!